The Lallantop
Advertisement

क्या 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में पूजा भट्ट अपना मोबाइल फोन लेकर गई हैं?

इस शो से कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं, जिसमें पूजा भट्ट के पास फोन रखा नज़र आ रहा है. कोई कह रहा है कि ये रियल फोटो है, तो कुछ इस फोटो के एडिटेड होने की बात कह रहे हैं.

Advertisement
bigg boss ott 2, pooja bhatt mobile,
'बिग बॉस ओटीटी 2' से पूजा भट्ट की वायरल फोटो, जिसमें उनके बगल में मोबाइल फोन पड़ा नज़र आ रहा है.
pic
श्वेतांक
9 अगस्त 2023 (Updated: 9 अगस्त 2023, 15:45 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Bigg Boss OTT 2 का आखिरी हफ्ता चल रहा है. मगर इस शो के मसले खत्म नहीं हो रहे. पहले एपिसोड के बीच में होस्ट Salman Khan के हाथ में सिगरेट पकड़ी गई. और अब पब्लिक ने घर में मोबाइल फोन स्पॉट कर लिया है. इसी आधार पर लोग कह रहे हैं कि 'बिग बॉस' वाले Pooja Bhatt को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं. शो के मेकर्स और सलमान पर पूजा के साथ पक्षपात करने के आरोप भी लग रहे हैं.   

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो चल रही है. इसमें पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे घर के गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत कर रही हैं. पूजा जिस सोफे पर बैठी हैं, उनके बगल में वहां मोबाइल फोन रखा दिखाई दे रहा है. एक तबका तो मान बैठा है कि बिग बॉस वाले पूजा के प्रति बायस्ड हैं. दूसरे तबके का कहना है कि वो एडिटेड फोटो है. वहीं पूजा भट्ट के फैन्स का कहना है कि पूजा हमेशा च्यूइंग गम खाती रहती हैं. वो उसका पत्ता है. आप फोटो देखिए और खुद तय करिए कि असल मामला क्या है.

अब 'बिग बॉस' को 24 घंटे लाइव देखा जा सकता है. उसमें कुछ एडिट नहीं किया जा सकता. इसलिए पब्लिक की नज़र हर चीज़ नोटिस कर रही है. ये पहली बार नहीं है, जब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में मोबाइल होने की बात छिड़ी है. एक बार पूजा भट्ट ने बात-बात में खुद ही कह दिया था कि उनका फोन वॉशरूम में है. उनके बचाव में सोशल मीडिया पर ये लिखा कि गया कि उन्होंने ये बात तंजनुमा लहजे में कही थी. उसके बाद एल्विश यादव ने पूजा के पास फोन होने की बात कही थी. एल्विश ने बताया था कि उन्होंने पूजा के फोन पर एलिमिनेशन का नोटिफिकेशन देखा था. इसके जवाब में पूजा ने कहा कि शायद उन्होंने गलती से फोन बाहर छोड़ दिया होगा.

सोशल मीडिया पर BiggBoss Khabri नाम का एक हैंडल है, जो शो से जुड़ी अपडेट्स और खबरें पोस्ट करता रहता है. पहले इसी पेज पर पूजा भट्ट के पास मोबाइल फोन वाली फोटो आई थी. अब इसी पेज पर बताया गया है कि वो फोटो एडिटेड है. सच्चाई क्या है, किसी को नहीं पता. 

आज के समय में किसी के पास फोन होना बड़ी बात नहीं है. 'बिग बॉस' के घर में फोन होना बड़ी बात है. क्योंकि उस शो का फॉरमैट ही ऐसा है. आपको बाहरी दुनिया से पूरी तरह कटकर कुछ महीने घर में मौजूद दूसरे लोगों के साथ गुज़ारने पड़ते है. इस दौरान न आपको घड़ी दी जाती है, न फोन, न पैसा और न ही (खाने के अलावा) बाहर की कोई चीज़. बस स्मोकिंग कर सकते हैं. मगर उसके लिए एक अलग कमरा बना हुआ है, जहां पर कोई कैमरा नहीं है.

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 का आखिरी हफ्ता चल रहा है. फिलहाल घर में पूजा भट्ट, मनीषा रानी, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मलहान और एल्विश यादव जैसे कंटेस्टेंट मौजूद हैं. 14 अगस्त को इस शो का फिनाले होना है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' को जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है. इसके अलावा रोज रात 9 बजे इस शो का डेली एपिसोड रिलीज़ होता है. 

वीडियो: पुनीत सुपस्टार ने बिग बॉस ओटीटी 2 से निकलने के बाद सलमान और ‘बिग बॉस’ के लिए क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement