The Lallantop
Advertisement

'सीटी मार' और 'आई नहीं' जैसे गानों के कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

Jani Master ने Salman Khan, Allu Arjun और Thalapathy Vijay जैसे एक्टर्स के लिए गाने कोरियोग्राफ किए हैं.

Advertisement
choreographer jani master
जानी ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया है.
pic
यमन
17 सितंबर 2024 (Updated: 17 सितंबर 2024, 19:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉपुलर कोरियोग्राफर Jani Master के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में 16 सितंबर को जानी के खिलाफ FIR रजिस्टर की गई थी. पुलिस ने बताया कि विक्टिम एक 21 साल की महिला हैं और पेशे से कोरियोग्राफर हैं. वो जानी की असिस्टेंट भी थीं. विक्टिम ने अपनी शिकायत में बताया कि वो पिछले कई महीनों से जानी के साथ काम कर रही थीं. द हिंदू के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि जानी ने आउटडोर शूट के दौरान कई मौकों पर उनका यौन उत्पीड़न किया. 

पुलिस ने बताया,

शिकायतकर्ता ने बताया कि जानी ने अलग-अलग शहरों में होने वाले शूट के दौरान उनका यौन उत्पीड़न किया. इसमें चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसे शहर शामिल थे. उन्होंने दावा किया कि जानी ने नारसिंगी में विक्टिम के घर पर भी उनका यौन उत्पीड़न किया था. 

विक्टिम के स्टेटमेंट को ध्यान में रखते हुए रायदुर्गम पुलिस स्टेशन ने ज़ीरो FIR दर्ज की और उसके बाद आगे की जांच के लिए नारसिंगी पुलिस स्टेशन में केस ट्रांसफर कर दिया. चूंकि पीड़िता नारसिंगी से हैं, इसलिए ये केस उस स्टेशन में ट्रांसफर किया गया है. राजेन्द्रनगर ज़ोन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस केस की पूरी जांच की जाएगी. 

द न्यूज़ मिनट में छपी खबर के मुताबिक विक्टिम ने अपनी शिकायत में बताया कि 17 अगस्त के दिन उन्हें कुछ अनजान लोगों से धमकी मिली थी. 28 अगस्त के दिन उन्हें एक नोट मिला. उसमें लिखा था कि तुम्हारे गाने के लिए बधाई लेकिन बहुत सतर्क रहना. उन्होंने कहा कि जानी ने उन्हें स्टॉक किया. एक मौके पर उनका सिर शीशे में दे मारा था. साथ ही शादी करने के लिय दबाव भी डाला था.   

बता दें कि बीते जून में सतीश नाम के शख्स ने जानी के खिलाफ हैरसमेंट का केस दर्ज करवाया था. सतीश ने आरोप लगाया था कि जानी की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है. उसके बाद जानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के इन सभी आरोपों को निराधार बताया था. बाकी जानी के काम की बात करें तो वो अल्लू अर्जुन, थलपति विजय और सलमान खान जैसे स्टार्स के गाने कोरियोग्राफ किए हैं. इसमें ‘सीटी मार’ और ‘बूटा बोमा’ जैसे गाने शामिल हैं. हाल ही में आई ‘स्त्री 2’ के लिए उन्होंने ‘आई नहीं’ गाना कोरियोग्राफ किया था.                     
 

वीडियो: अपनी आखिरी फिल्म Thalapathy 69 के लिए कितनी फीस ले रहे हैं थलपति विजय?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement