The Lallantop
Advertisement

'काटी रात' और 'सीटी मार' फेम कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार

Jani Master ने Stree 2, Jailer, Pushpa 1 और Varisu जैसी फिल्मों के लिए और Salman Khan, Allu Arjun और Thalapathy Vijay जैसे एक्टर्स के लिए गाने कोरियोग्राफ किए हैं.

Advertisement
Jani Master
जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ था.
pic
मेघना
19 सितंबर 2024 (Published: 14:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉपुलर कोरियोग्राफर Jani Master को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ था. हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में 16 सितंबर को जानी के खिलाफ FIR रजिस्टर की गई थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जानी को गोवा से गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद उन्हें हैदराबाद ले जाया जाएगा.  

Cyberabad SOT की टीम ने जानी को गोवा से अरेस्ट किया है. रिपोर्ट है कि उन्हें गोवा से हैदराबाद ले जाने के बाद उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानी के खिलाफ 16 सितंबर को FIR रजिस्टर की गई थी. पुलिस ने बताया था कि विक्टिम 21 साल की महिला हैं और पेशे से कोरियोग्राफर हैं. जानी को तेलुगु फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड वर्कर्स के यूनियन से भी निलंबित कर दिया गया है. विक्टिम ने अपनी शिकायत में बताया था कि वो पिछले कई महीनों से जानी के साथ काम कर रही थीं. द हिंदू के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि जानी ने आउटडोर शूट के दौरान कई मौकों पर उनका यौन उत्पीड़न किया.

द न्यूज़ मिनट में छपी खबर के मुताबिक विक्टिम ने अपनी शिकायत में बताया कि 17 अगस्त के दिन उन्हें कुछ अनजान लोगों से धमकी मिली थी. 28 अगस्त के दिन उन्हें एक नोट मिला. उसमें लिखा था कि तुम्हारे गाने के लिए बधाई लेकिन बहुत सतर्क रहना. उन्होंने कहा कि जानी ने उन्हें स्टॉक किया. एक मौके पर उनका सिर शीशे में दे मारा था. साथ ही शादी करने के लिए भी दबाव बनाया था.  

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जानी देश छोड़ने की प्लानिंग कर रहा था. मगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें शुक्रवार 20 सितंबर को कोर्ट में पेश किया जा सकता है.  बीते जून में सतीश नाम के शख्स ने जानी के खिलाफ हैरसमेंट का केस दर्ज करवाया था. सतीश ने आरोप लगाया था कि जानी की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है. हालांकि जानी ने बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन सभी आरोपों को गलत बताया था.

ये भी पढ़ें - 'सीटी मार' और 'आई नहीं' जैसे गानों के कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

जानी के काम की बात करें तो वो अल्लू अर्जुन, थलपति विजय और सलमान खान जैसे स्टार्स के गाने कोरियोग्राफ किए हैं. इसमें 'सीटी मार' और 'बूटा बोमा' जैसे गाने शामिल हैं. हाल ही में आई 'स्त्री 2' के लिए उन्होंने 'आई नहीं' गाना कोरियोग्राफ किया था.

वीडियो: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, आरोप उनकी असिस्टेंट ने ही लगाया है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement