The Lallantop
Advertisement

कार्तिक की 'चंदू चैम्पियन' ने पहले दिन उम्मीद से बहुत कम कमाई की

Chandu Champion की टिकट सिर्फ 150 रुपए होने के बावजूद भी Kartik Aryan की इस फिल्म को बहुत कम फुटफॉल मिला.

Advertisement
Chandu Champion
'चंदू चैम्पियन' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में बना चुके हैं.
pic
मेघना
15 जून 2024 (Updated: 15 जून 2024, 16:23 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kartik Aryan की Chandu Champion 14 जून को थिएटर्स में आ चुकी है. मगर इसका पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से बहुत कम रहा. मेकर्स ने जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन किया था, जिस तरह से इसे लेकर माहौल बनाया गया था उसका कोई भी असर पहले दिन की कमाई पर देखने के नहीं मिला. फिल्म ने ओवरलऑल सिर्फ 5.40 करोड़  रुपए का ही कलेक्शन किया.

'चंदू चैम्पियन' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. कहा जा रहा था कि फिल्म को तगड़ा रिस्पॉन्स मिलेगा. Kartik Aaryan ने फिल्म में मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाया है. फिल्म के टिकट्स भी सिर्फ 150 रुपए के बेचे गए थे. मगर इसका भी कोई लाभ नहीं मिला.

'चंदू चैम्पियन' के मॉर्निंग शोज़ में बहुत कम लोग मौजूद रहे. शाम के शोज़ में ऑक्यूपेंसी ज़्यादा हुई तो मगर ये उम्मीद जितनी कमाई ना कर सकी. इंडिया में जहां इसने सिर्फ 5.40 करोड़ रुपए कमाए. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने सिर्फ 7.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

उम्मीद लगाई जा रही है कि वीकेंड पर यानी सैटरडे और संडे वाले दिन इसकी कमाई में इज़ाफा हो सकता है. शहर के नेशनल चेन्स में फिल्म को देखने लोग गए मगर सिंगल थिएटर्स में ऑक्यूपेंसी बहुत कम रही. अब देखना होगा कि क्या वर्ल्ड ऑफ माउथ से फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता है?

वहीं पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'मुंजया' की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. मैडॉक फिल्म्स की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन चार करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. आठ दिनों में इसने टोटल 45.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वहीं इसका वर्ल्ड वाइड कलेकेशन 48.75 करोड़ रुपए का हो गया है.

'मुंजया' से पहले आई जाहन्वी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' ने भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया. इस फिल्म ने इंडिया में 6.75 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी. 15 दिनों में इसने कुल 33.77 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.  

वैसे तीनों ही फिल्मों के रिव्यू हमने किए हैं. जिन्हें आप हमारी वेबसाइट पर जाकर पढ़ सकते हैं. चाहें तो इन रिव्यू के वीडियोज़ को हमारे यू-ट्यूब चैनल पर जाकर देख भी सकते हैं. आपने कौन सी फिल्म देखी और आपको कैसी लगी, हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताइएगा. 

वीडियो: 'चंदू चैम्पियन' को नौ गोलियां लगी, याददाश्त गई और इंडिया को पहला गोल्ड मेडल दिला दिया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement