The Lallantop
Advertisement

बॉबी देओल की आने वाली 5 बड़ी फिल्में जो करियर के लिए कमबैक का बाप साबित होंगी!

Animal के बाद Bobby Deol को कई बड़ी फिल्में ऑफर हुई. इनमें हिंदी से लेकर तमिल और तेलुगु भाषी फिल्में शामिल हैं.

Advertisement
bobby deol movies
YRF स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म में भी बॉबी विलन होंगे.
pic
यमन
3 अक्तूबर 2024 (Published: 19:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Animal में Bobby Deol कुछ मिनट के लिए स्क्रीन पर नज़र आए. लेकिन उस रोल से इतना फायदा हुआ कि करियर की दशा-दिशा बदल गई. नॉर्थ से लेकर साउथ तक, बॉबी की डिमांड कई गुना बढ़ गई. अब फिल्ममेकर्स उनकी इस नई छवि को अच्छे से भुनाना चाहते हैं. वांगा ने उन्हें बिना डायलॉग के हिट कर दिया. लेकिन अब वो हिंदी, तमिल से लेकर तेलुगु तक बोलने वाले हैं. बॉबी देओल आने वाली 5 बड़ी पैन-इंडिया फिल्मों का हिस्सा हैं. कौन-सी हैं ये फिल्में, अब वही बताते हैं.   

#1. कंगुवा
डायरेक्टर: सिवा 
कास्ट: सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पाटनी 

‘कंगुवा’ की कहानी दो टाइमलाइन में चलने वाली है. एक योद्धा है जिसकी कहानी आज से 1500 साल पहले शुरू होती है. बताया जा रहा है कि तब उसकी किसी से दुश्मनी थी और वो अपना बदला नहीं ले पाया. उस वजह से वो आज के समय में लौटता है. अब ये क्लियर नहीं है कि यहां टाइम ट्रैवल वाला सीन है या फिर पुनर्जन्म वाला ऐंगल है. फिल्म का जो टीज़र आया था, उसमें दिखता है कि सूर्या का किरदार बॉबी देओल से लड़ता है. बॉबी ही फिल्म के मेन विलन होंगे. उनके किरदार का नाम उदीरन है. ये फिल्म पहले 10 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे 14 नवंबर 2024 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. 

#2. NBK109 
डायरेक्टर: बॉबी कोली 
कास्ट: नंदामुरी बालाकृष्णा, बॉबी देओल 

10 जून 2024 के दिन फिल्म का एक टीज़र रिलीज़ किया गया था. वहां मकरंद देशपांडे का किरदार कहता है कि ईश्वर बहुत दयालु है, वो सिर्फ पापियों को शाप देता है. ऐसे लोगों का नाश करने में कोई करुणा या दया नहीं दिखानी चाहिए. इनको खत्म करने के लिए हमें किसी असुर की ज़रूरत है. इस लाइन पर नंदामुरी बालाकृष्णा की एंट्री होती है. इस डायलॉगबाज़ी से समझ आता है कि ये टिपिकल एक्शन मसाला फिल्म होने वाली है. नंदामुरी बालाकृष्णा का किरदार बॉबी देओल से भिड़ने वाला है. हालांकि दोनों के किरदारों को लेकर कोई डिटेल बाहर नहीं आई है.

#3. हरि हरा वीरा मल्लू 
डायरेक्टर: ज्योति कृष्ण 
कास्ट: पवन कल्याण, बॉबी देओल, निधि अग्रवाल 

साल 2019 में पवन कल्याण को ये फिल्म ऑफर की गई. उसके अगले साल इसे ऑफिशियली अनाउंस कर दिया गया. तब मेकर्स ने बताया कि इस फिल्म को 2022 में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को क्रिश डायरेक्ट कर रहे थे. कोरोनाकाल की वजह से मेकर्स का प्लान पूरी तरह से हिल गया. 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. इस दौरान क्रिश अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे थे. उसके चलते फिल्म खिसकती चली गई. फिर मेकर्स ने तय किया कि 2023 में इसे रिलीज़ किया जाएगा. मगर ये भी मुमकिन नहीं हो सका. फिल्म की रिलीज़ से पहले उसके डायरेक्टर बदलने की खबर बाहर आ गई. बताया गया कि अब इसे ज्योति कृष्ण डायरेक्ट करेंगे. ‘हरि हरा वीरा मल्लू’ को दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. पहला पार्ट 28 मार्च 2025 को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाला है. 

#4. अल्फा 
डायरेक्टर: शिव रवैल 
कास्ट: आलिया भट्ट, शरवरी, बॉबी देओल 

YRF स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म. आलिया भट्ट और शरवरी इस फिल्म को लीड करेंगी. खूब एक्शन होने वाला है. उनके सामने मेन विलन के रूप में बॉबी देओल होंगे. बीते जुलाई में खबर आई थी कि आलिया और बॉबी देओल को लेकर एक बड़ा फाइट सीक्वेंस शूट हुआ है. आलिया और बॉबी के इस स्पेशल सीक्वेंस को फिल्म का हाईलाइट बताया जा रहा है. इसे शूट करते समय किसी भी तरह का फुटेज लीक ना हो इसका मेकर्स ने भरपूर ध्यान रखा है. तभी इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए 100 एक्स्ट्रा लोगों को सेट पर तैनात किया गया है. ताकि शूट की कोई भी फोटो लीक ना हो. ‘अल्फा’ 2025 में रिलीज़ होने वाली है. 

#5. थलपति 69 
डायरेक्टर: एच. विनोद 
कास्ट: विजय जोसेफ, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े 

ये थलपति विजय की आखिरी फिल्म होने वाली है. मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर कास्ट अनाउंस करना शुरू कर दिया है. उसी लिस्ट में बॉबी देओल का नाम भी जुड़ा है. मेकर्स ने उनके रोल को लेकर कुछ नहीं बताया, लेकिन कहा जा रहा है कि बॉबी ही फिल्म के विलन होंगे. चूंकि ये विजय की आखिरी फिल्म होगी, उसके बाद वो अपनी पॉलिटिकल पारी शुरू करेंगे. इस वजह से मेकर्स इसे बहुत बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. पूरे देशभर से एक्टर्स को लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक एक्शन सोशल ड्रामा फिल्म होने वाली है.                                   
 

वीडियो: बॉबी देओल इंटरव्यू: अगली फिल्म कंगुवा, एनिमल 2, संदीप रेड्डी, शाहरुख, रणबीर कपूर पर बोले

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement