The Lallantop
Advertisement

BJP कार्यकर्ता ने कोरोना वायरस को भगाने के लिए गौमूत्र पार्टी रखी और कांड हो गया

BJP कार्यकर्ता ने कहा कि जो संक्रमित हैं, वो भी ठीक हो जाएंगे. पर एक बीमार हो गया.

Advertisement
Img The Lallantop
दिल्ली में हिंदू महासभा की तरफ से कोरोना वायरस पर आयोजित हुई गौमूत्र पार्टी. (रॉयटर्स)
pic
उमा
18 मार्च 2020 (Updated: 28 मार्च 2020, 14:58 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कोरोना वायरस. COVID 19. इसके इलाज के लिए अभी कोई वैक्सीन नहीं बनी. लेकिन लोग खुद ही इसकी दवा खोजने और बनाने में लगे हुए हैं. BJP के एक कार्यकर्ता ने कोलकाता में गौमूत्र पार्टी रखी, दावा किया कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस पास भी नहीं फटकेगा.पार्टी में लोग पहुंचे, गोमूत्र पिया. और कांड हो गया. एक आदमी बीमार हो गया. पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, कार्यकर्ता ने दावा किया था, गौमूत्र पीने से लोग कोरोना वायरस से सेफ रहेंगे. और जो लोग संक्रमित हैं, वो भी भले-चंगे हो जाएंगे. लेकिन इसे पीने से एक अच्छा-भला इंसान बीमार पड़ गया. इसलिए पुलिस ने कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले दिल्ली में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने भी गौमूत्र पार्टी रखी थी. दो सौ लोग पार्टी में पहुंचे भी. गौमूत्र पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. हिंदू महासभा के प्रमुख चक्रपाणि महाराज पोस्टर भी खासा वायरल हुआ, जिसके बाद कई मीम्स भी बनाए गए थे.

भारत में अब तक कोरोना वायरस के कुल 153 मामले सामने आ चुके हैं. तीन मौतें हो चुकी हैं. और 14 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं, विदेशों में कुल 255 भारतीय कोरोना वायरस की चपेट में  हैं.
वीडियो देखें : खांसी, सर्दी, बुखार के बाद भी जरूरी नहीं है कि आपका कोरोना वायरस टेस्ट हो

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement