The Lallantop
Advertisement

शाहरुख की 'जवान' के बाद वरुण धवन के साथ एटली की फिल्म का धुआंधार टीज़र आ गया है

Varun Dhawan के करियर की पहली ऑल आउट एक्शन फिल्म Baby John को अभी से साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर देखा जाने लगा है.

Advertisement
Atlee, Baby John, Varun Dhawan,
'बेबी जॉन' वरुण धवन के करियर की पहली ऑल आउट एक्शन फिल्म बताई जा रही है.
pic
अविनाश सिंह पाल
5 फ़रवरी 2024 (Updated: 5 फ़रवरी 2024, 22:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan के साथ Jawan के बाद Atlee,  Varun Dhawan को लेकर एक फिल्म बना रहे थे. इस फिल्म को VD18 नाम से बुलाया जा रहा था. क्योंकि ये वरुण के करियर की 18वीं फिल्म थी. आज एक टीज़र के साथ फिल्म का टाइटल अनाउंस किया गया. वरुण के करियर की पहली एक्शन फिल्म का नाम होगा Baby John. फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र में वरुण एकदम ही अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं. थोड़ा साउथ इंडियन टच लिए हुए इस रोल में वरुण बढ़िया लग रहे हैं. मगर इस फिल्म की राह भी आसान नहीं होने वाली. क्योंकि अभी से इस पर Thalapathy Vijay की फिल्म का रीमेक होने के आरोप लगने लगे हैं. 

‘जवान’ के अनाउंसमेंट टीज़र की ही तरह ‘बेबी जॉन’ टीज़र में भी बाज़ का एक शॉट है. पहले वरुण का किरदार उसे सहलाता है और फिर उड़ा देता है. फिल्म के फर्स्ट लुक में वरुण सैंडल और लुंगी पहने दिख रहे हैं. टीज़र में जिस तरह से फोक डांस के सीन्स रखे गए हैं, उसे देखकर लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी भी किसी पारंपरिक त्योहार या लोक कथा से जुड़ी हो सकती है. पिछले दिनों हमें ऐसा ‘कांतारा’ में देखने को मिला. वैसा ही कुछ ‘पुष्पा 2’ में भी होने वाला है. अब कमोबेश वैसा ही माहौल ‘बेबी जॉन’ में बनाने की कोशिश की गई है. ओपनिंग शॉट में जिस गद्दी पर वरुण का किरदार बैठा है, उसे देखकर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की याद आती है. वहीं टीज़र के आखिर में जहां शर्टलेस वरुण धवन गोलियां चला रहे हैं, उसे देखकर 'जॉन विक' का ख्याल आता है.

‘बेबी जॉन’ बड़े स्केल पर बनी एक्शन थ्रिलर लग रही है. फिल्म में ढेर सारा रॉ एक्शन देखने को मिलने वाला है. पिंकविला ने कुछ वक्त पहले एक रिपोर्ट में बताया था कि 'बेबी जॉन' के एक्शन के लिए इंडिया के अलावा हॉलीवुड से भी एक्शन डायरेक्टर बुलाए गए हैं. फिल्म के एक्शन में चेज़ सीक्वेंस, गन फाइट्स और हैंड टु हैंड कॉम्बैट फाइट्स होंगे. इस ही रिपोर्ट के मुताबिक 'जेम्स बॉन्ड’ से लेकर ‘जवान’ और 'विक्रम' जैसी फिल्मों का एक्शन डिज़ाइन करने वाले एक्शन डायरेक्टर्स को फिल्म से जोड़ा गया है. इसलिए फिल्म का एक्शन तो मारक होने वाला है. साथ में बैकग्राउंड स्कोर फिल्म के नंबर बढ़ा रहा है. इस फिल्म का म्यूज़िक एस. थमन ने किया है. 

‘बेबी जॉन’ को अभी से 2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर के तौर पर देखा जाने लगा है. क्योंकि इस फिल्म से एटली का नाम जुड़ा हुआ है. मगर एटली सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस और प्रेज़ेंट कर रहे हैं. संभवत: इसी वजह से ‘बेबी जॉन’ पर थलपति विजय की ‘थेरी’ का रीमेक होने के भी आरोप लगने लगे हैं. ‘थेरी’ एक पुलिसवाले की कहानी थी, जो अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पुलिस की हिंसक और खतरनाक नौकरी छोड़ देता है. और एक छोटे से शहर में बदली हुई पहचान के साथ बेकरी चलाने लगता है. मगर उसका पास्ट कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता. दोनों फिल्मों की कहानियों में कितनी समानता है, ये तो ट्रेलर और फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा.  

‘बेबी जॉन’ का बजट 250 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ ही कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर ए कालीस्वरन हैं. जिन्हें कालीस नाम से बुलाया जाता है. ‘बेबी जॉन’ 31 मई को दुनियाभर में रिलीज़ होगी  
 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement