The Lallantop
Advertisement

सलमान खान और रणवीर सिंह को लेकर बहुत बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं एटली?

Atlee ने Jawan की रिलीज़ के बाद कहा था कि वो Shahrukh Khan और Thalapathy Vijay को लेकर 3000 करोड़ की फिल्म बनाएंगे. क्या वही फिल्म वो Salman Khan और Ranveer Singh के साथ बनाने जा रहे?

Advertisement
salman khan, atlee, ranveer singh,
एटली ने सलमान खान को दो फिल्में ऑफर की हैं. एक सोलो और दूसरा दो हीरो वाला प्रोजेक्ट.
font-size
Small
Medium
Large
19 जून 2024
Updated: 19 जून 2024 20:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan ने अपनी नई फिल्म Sikandar की शूटिंग शुरू कर दी है. सेट से कुछ तस्वीरें बाहर आईं. इसमें सलमान एक नए लुक में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसमें वो नेगेटिव शेड वाला किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को AR Murugadoss डायरेक्ट कर रहे हैं. 'सिकंदर' के अलावा सलमान एक और फिल्म को लेकर खबरों में हैं. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि Atlee ने सलमान को एक फिल्म ऑफर की है. सलमान ने उस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है. मगर अब तक मामला फाइनल नहीं हुआ है. 

पहले एटली, Allu Arjun को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे. मगर पिछले दिनों पता चला कि किन्हीं वजहों से अल्लू अर्जुन इस फिल्म से अलग हो गए हैं. उसके बाद एटली ने सलमान को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है. हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि ये अल्लू अर्जुन वाली फिल्म है या कोई नया प्रोजेक्ट. ख़ैर, अब एटली की फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आ रहा है. बताया जा रहा है कि उन्होंने सलमान को दो स्क्रिप्ट ऑफर की है. एक सोलो और दूसरी दो हीरो वाली फिल्म. दो हीरो वाली फिल्म में सलमान के साथ रणवीर सिंह की कास्टिंग की खबरें चल रही हैं. हालांकि अब तक सलमान ने दोनों में से किसी भी फिल्म को लेकर हामी नहीं भरी है. बातचीत चल रही है.

Valaipechu नाम का एक एंटरटेनमेंट पोर्टल है, जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसी वीडियो के बाद से ये खबर उठनी शुरू हुई है. बताया जा रहा है कि एटली ने सलमान को जो फिल्म ऑफर की है, वो बड़े लेवल पर बन रही है. इसे साउथ की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों में से एक सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगी. ये वही प्रोडक्शन कंपनी है, जिसने रजनीकांत की 'रोबोट', 'जेलर' और थलपति विजय की 'सरकार' और 'बीस्ट' समेत पचासों फिल्में प्रोड्यूस और डिस्ट्रिब्यूट की हैं.

शाहरुख खान की 'जवान' की रिलीज़ के बाद एटली ने कहा था कि वो थलपति विजय और शाहरुख को लेकर एक बहुत बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. मगर थलपति विजय ने फिल्मों और एक्टिंग से सन्यास की घोषणा कर दी. ऐसे में कहा जा रहा है कि एटली अब वही फिल्म सलमान के साथ बनाना चाहते हैं. दूसरे एक्टर का नाम अब तक फाइनल नहीं हुआ है.

अगर सलमान, एटली की इस फिल्म में काम करने को तैयार हो जाते हैं, तो ये अपने आप में ऐतिहासिक बात होगी. क्योंकि अपने 35 साल से लंबे करियर में वो पहली बार लगातार तीन साउथ इंडियन डायरेक्टर्स के साथ काम करेंगे. फिलहाल वो 'सिकंदर' शूट कर रहे हैं, जिसे ए.आर. मुरुगादास बना रहे हैं. इसके बाद वो एटली की फिल्म शुरू कर सकते हैं. और उसके बाद वो विष्णु वर्धन की फिल्म 'द बुल' में काम कर सकते हैं. हालांकि 'द बुल' को लेकर मामला अभी फंसा हुआ है. असल मामला क्या है, इस पर क्लैरिटी की भारी कमी है.

फिलहाल, हम 'सिकंदर' पर फोकस रखते हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदन्ना नज़र आएंगी. इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला. ये सलमान, साजिद और मुरुगादास, तीनों के ही करियर की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है. 'सिकंदर' को 400 करोड़ रुपए की बजट पर बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरू हो चुकी है. यहां कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग के बाद मेकर्स पुर्तगाल समेत यूरोप के कई देशों में भी शूटिंग करने वाले हैं. 'सिकंदर' 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: सलमान की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट आया

thumbnail

Advertisement

Advertisement