The Lallantop
Advertisement

दिवाली पर सिनेमाघरों में फटेगा वरुण-एटली की 'बेबी जॉन' का टीज़र

Atlee और Varun Dhawan की फिल्म Baby John का टीज़र Singham Again के साथ रिलीज़ होगा.

Advertisement
baby john
वरुण धवन की 'बेबी जॉन' थलपति विजय की थेरी का हिदी रीमेक है.
pic
मेघना
17 अक्तूबर 2024 (Published: 12:45 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Atlee और Varun Dhawan की फिल्म Baby John को लेकर माहौल बन चुका है. फिल्म का फर्स्ट लुक आने के बाद से ही लोग इस फिल्म पर चर्चा करने लगे हैं. अब इसके टीज़र को लेकर अपडेट आया है. खबर है कि 'बेबी जॉन' के टीज़र को दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इसे Singham Again के साथ रिलीज़ किया जाएगा.

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक एटली की 'बेबी जॉन' के टीज़र को 01 नवंबर को 'सिंघम अगेन' के साथ अटैच करते सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. 'सिंघम अगेन' इस साल की कुछ मोस्ट एंटीसिपेटेड मल्टी स्टारर फिल्मों में से एक है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ हैं.

इस वजह से ये फिल्म इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है. इसी का फायदा उठाने के लिए एटली ने अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्म के टीज़र को इसके साथ रिलीज़ करना चाहते हैं. ताकि इसे एक अच्छा बूस्ट मिले. बताया ये भी जा रहा है कि टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से ही इसका मार्केटिंग कैम्पेन शुरू हो जाएगा. इसी के बाद फिल्म के गाने रिलीज़ किए जाएंगे.

'बेबी जॉन' एटली की ही साल 2016 में आई तमिल हिट फिल्म Theri का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. हां, नॉर्थ इंडियन एक्टर्स को लुभाने के लिए स्क्रीनप्ले में थोड़ा सा बदलाव किया गया है. वरुण धवन ने वही किरदार निभाया है जो थेरी में थलपति विजय ने निभाया था. मूवी में वामिका गब्बी और कीर्ति सुरेश भी हैं. फिल्म का सबसे हाइलाइट हिस्सा होने वाला है सलमान खान का कैमियो. बताया जा रहा है कि सलमान खान का फिल्म में 5-7 मिनट का लंबा कैमियो होगा. जिसमें वरुण और सलमान दोनों भयंकर एक्शन करते दिखाई देंगे. इस सीन को खास सलमान खान के लिए लिखा गया है.

29 सितंबर को 'बेबी जॉन' के 5 मिनट के फुटेज को Big Cine Expo इवेंट में दिखाया गया था. जिसे काफी ज़्यादा पसंद किया गया. इस फुटेज में वरुण धवन हाईलाइट थे. उनका डांस और कॉमिक वाला पार्ट इसमें दिखा. एक सीन में वो सुपरमैन के गेटअप में भी दिखे. फिर उनका एक्शन अवतार भी दिखाई दिया. ऐसा, जैसे पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया. एक पुलिसवाले के गेटअप में उनका लुक लोगों को पसंद आया.

हाल ही में जैकी श्रॉफ के रोल को भी रिवील किया गया. वो मूवी के मेन विलन बनेंगे. उनके इस लुक की भी खूब तारीफ हुई. बेबी जॉन को A. Kaleeswaran डायरेक्ट कर रहे हैं. जो इससे पहले जीवा की फिल्म Kee का निर्देशन कर चुके हैं. 

वीडियो: सनी देओल की Lahore: 1947, वरुण धवन की Baby John और रनवीर सिंह की ये फिल्म कब आएगी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement