The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने रिलीज़ से पहले 1000 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली

Pushpa 2 के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में डिजिटल राइट्स के लिए हुई अब तक की सबसे महंगी डील है.

Advertisement
pushpa 2
"पुष्पा 2: द रूल", 6 दिसंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी.
pic
गरिमा बुधानी
22 अक्तूबर 2024 (Published: 19:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

करोड़ों में बिके Allu Arjun की Pushpa 2  के राइट्स, Ajay Devgn की Singham again के लिए Salman Khan ने किया शूट, Salman- Shahrukh की Karan Arjun दोबारा रिलीज़ होगी. Cinema की सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# करोड़ों में बिके अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के राइट्स

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक खबर में बताया है कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में डिजिटल राइट्स के लिए हुई अब तक की सबसे महंगी डील है. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये और म्यूज़िक राइट्स 65 करोड़ रुपये में बिके हैं. ये राइट्स टी सीरीज़ ने खरीदे हैं. फिल्म अपने रिलीज से पहले ही 1085 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आपको इसका पूरा ब्रेकअप समझाते हैं. फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स की बात करें तो इसने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से 220 करोड़ रुपये, उत्तर भारत से 200 करोड़, तमिलनाडु से 50 करोड़, कर्नाटक से 30 करोड़, केरल से 20 करोड़ और ओवसीज़ से 140 करोड़ रुपये कमाए हैं. ये कुल मिलाकर होता है 660 करोड़ रुपये. अब अगर डिजिटल, थिएट्रिकल, सैटेलाइट और म्यूज़िक राइट्स को मिला दें तो फिल्म की टोटल कमाई हो जाती है 1085 करोड़ रुपये. "पुष्पा 2: द रूल", 6 दिसंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. 

# किशोर कुमार की बायोपिक में आमिर खान

अनुराग बासु लंबे समय से किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म से आयुष्मान खुराना से लेकर रणबीर का कपूर के नाम जुड़े. पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग बासु ने आमिर को अप्रोच किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर कुमार वाली बायोपिक अनुराग बासु और भूषण कुमार के दिल के बेहद करीब है. वो चाहते हैं कि इसे बेहतरीन ढंग से दिखाया जाए. आमिर खान भी किशोर कुमार के फैन रहे हैं और उन्हें अनुराग का विज़न पसंद भी आया है. अनुराग बिल्कुल अलग ढंग से ये कहानी दिखाना चाहते हैं और आमिर इसी पक्ष को लेकर उत्सुक हैं. हालांकि उन्होंने अभी इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है.

# 'पुष्पा 2' के लिए रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' खिसकाई

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में काम कर रहे तेलुगु एक्टर अजय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर बात की. पहले 'पुष्पा 2' और 'सिंघम अगेन' दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थीं. लेकिन 'पुष्पा 2' के बज़ की वजह से 'सिंघम अगेन' को आगे खिसका दिया गया. अजय ने बताया, "एक दिन मैं सेट पर था. रोहित शेट्टी और अजय देवगन 'पुष्पा' के बारे में डिस्कशन कर रहे थे. जब उन्हें पता चला कि 'पुष्पा 2', 15 अगस्त को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है, तो उन्होंने 'सिंघम अगेन' को आगे खिसकाने पर विचार करना शुरू कर दिया." आगे उन्होंने कहा, "मैंने ये बात अल्लू अर्जुन को भी बताई." हालांकि 15 अगस्त को 'पुष्पा 2' रिलीज़ नहीं हो पाई और अब ये 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

# विशाल भारद्वाज की फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे शाहिद

हाल ही में विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है. ये फिल्म गैंगस्टर हुसैन उस्तरा की जिंदगी पर आधारित होगी. शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज कल शाहिद फिल्म के लिए कॉम्बैट ट्रेनिंग कर रहे हैं. मिड डे ने बताया, विशाल भारद्वाज किरदार का माइंडसेट समझने में शाहिद कपूर की मदद कर रहे हैं. फिल्म में तृप्ति डिमरी भी नज़र आएंगी.

# अजय की 'सिंघम अगेन' के लिए आज शूट करेंगे सलमान

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' में सलमान खान के कैमियो को लेकर बीते कई दिनों से अलग-अलग तरह की खबर आ रही हैं. अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सलमान खान आज यानी 22 अक्टूबर को अजय देवगन के साथ फिल्म के लिए अपना सीन शूट कर रहे हैं. ये एक पोस्ट क्रेडिट सीन होगा. जिसमें बाजीराव सिंघम और चुलबुल पांडे साथ में नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि इस पोस्ट क्रेडिट सीन को शूट होने के बाद अलग से सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाएगा.

# दोबारा रिलीज़ होगी शाहरुख-सलमान की 'करण अर्जुन'

1995 में आई शाहरुख खान और सलमान खान की कल्ट फिल्म 'करण अर्जुन' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इसका री-रिलीज़ टीज़र बनकर तैयार हो गया है. इस टीज़र की लंबाई 1.04 मिनट के आसपास है. जनवरी, 2025 में फिल्म की 30th एनिवर्सरी पर फिल्म को सिनेमाघरों में लगाया जाएगा. 
 

वीडियो: शाहरुख खान ने आमिर खान, अल्लू अर्जुन की Laal Singh Caddha और Pushpa 2 पर ये क्या कह दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement