The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की आने वाली 4 फिल्में, जो फ्लावर नहीं फायर होंगी

अल्लू अर्जुन KGF वाले प्रशांत नील के साथ भी एक फिल्म बनाने वाले है.

Advertisement
allu arjun upcoming movies 2023 pushpa 2 icon aa 21
अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से सबसे ऊपर 'पुष्पा 2' का नाम है.
pic
यमन
20 जनवरी 2023 (Updated: 20 जनवरी 2023, 19:16 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun. तेलुगु सिनेमा के स्टाइलिश स्टार. हिंदी भाषी जनता का उनसे परिचय हुआ था 2004 में. उनकी फिल्म ‘आर्या’ आई थी. धन्य हो ज़ी सिनेमा, जिसने साउथ की एक फिल्म को खूब चलाया. नाम था ‘आर्या की प्रेम प्रतिज्ञा’. फिर एक और फिल्म आई ‘आर्य एक दीवाना’. इन फिल्मों ने लोगों को ‘आर्या’ का फैन बना दिया. ये यकीन दिला दिया कि यार साउथ का ये लड़का बढ़िया डांस करता है. एकदम स्टाइलिश टाइप. 

ये फिल्में आईं. नाम कमाया. अब चलते हैं इनके करीब 17 साल बाद. अल्लू अर्जुन की एक और फिल्म आई. उसी डायरेक्टर ने बनाया जिसने ‘आर्या’ बनाई थी. घूम-घूम के प्रोमोशन नहीं किया. फिर भी ये फिल्म फट पड़ी, एकदम फायर टाइप. सब दाढ़ी में हाथ घूमाकर उसका स्टेप कॉपी करने लगे. ‘झुकेगा नहीं साला’ पर रील्स बनाने लगे. एक तरफ सिनेमाघरों में पुष्पाराज की एंट्री, और दूसरी ओर एंट्री हुई तालियों और सीटियों की. ‘पुष्पा: द राइज़’ देशभर में हिट हो चुकी थी. हिंदी भाषी जनता ‘आर्या’ से एक नए रूप में मिल रही थी. अल्लू अर्जुन ने इस पॉइंट तक ऐसी धाक जमा ली कि सबको जानना है वो आगे क्या करने वाले हैं. उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी. अगर आप भी इसी सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं, तो कोई दिक्कत नहीं. कहीं और जाने की ज़रूरत नहीं. नीचे अपन बता रहे हैं उनकी आने वाली चार बड़ी फिल्मों के बारे में, जो फ्लावर नहीं फायर निकलेंगी. 

#1. पुष्पा: द रूल

‘पुष्पा: द राइज़’ ने कहानी बताई पुष्पाराज की. चंदन लकड़ी की तस्करी में उसके उदय की, और फिर वहां का बादशाह बनने की. फिल्म खत्म होने पर हम सिर्फ पुष्पाराज को नहीं देखते. उसके सामने एक और आदमी को खड़े हुए देखते हैं. ये भंवर सिंह शेखावत है. दोनों की आंखों में खून सवार है. फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ की कहानी सिर्फ पुष्पाराज की भव्यता की नहीं होगी. भंवर सिंह के बदले की कहानी होगी. पुष्पा के पतन की कहानी होगी, और उसमें सिर्फ भंवर सिंह की हिस्सेदारी नहीं होगी. 

pushpa fahadh faasil
‘पुष्पा’ में फहद फ़ाज़िल ने भंवर सिंह शेखावत का किरदार निभाया. 

पहले प्लान किया जा रहा था कि ‘पुष्पा 2’ को 2023 में रिलीज़ किया जाएगा. लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल लग रहा है. हाल ही में खबर आई कि अल्लू अर्जुन वाईज़ैग पहुंचे हैं. 21 जनवरी से वहां ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. रश्मिका मंदाना और फहद फ़ाज़िल सीक्वल के लिए फिर लौटेंगे. लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स किसी नॉर्थ इंडियन ऐक्टर को फिल्म में लाना चाह रहे हैं. अर्जुन कपूर और मनोज बाजपेयी जैसे ऐक्टर्स के फिल्म से जुडने की खबरें भी आईं, लेकिन उन्हें नकार दिया गया.      

#2. आइकॉन

2021 में पवन कल्याण की तेलुगु फिल्म आई थी, ‘वकील साब’. कोरोना काल में रिलीज़ होने के बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. फिल्म के आने से दो साल पहले इसके डायरेक्टर श्रीराम वेणु ने एक फिल्म अनाउंस की थी. टाइटल था ‘आइकॉन’. फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को साइन कर लिया गया. बताया जा रहा था कि ये उनका बड़ा कमबैक होने वाला है. लेकिन फिल्म उस समय बनकर तैयार नहीं हुई. 2020 में आई ‘पुष्पा’ उनका बड़ा कमबैक बना.

‘आइकॉन’ को लेकर ये खबरें आईं कि फिल्म बनने से पहले ही डिब्बाबंद हो गई. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट ने हवाला दिया कि श्रीराम वेणु और अल्लू अर्जुन फिल्म को लेकर एक पन्ने पर नहीं आ पा रहे. हालांकि फिल्म बनाने वाली कंपनी, डायरेक्टर या अल्लू, किसी ने भी इस खबर को कंफर्म नहीं किया. सामने आकर ये नहीं बताया कि हमने फिल्म को कैंसल कर दिया है. जब तक आधिकारिक रूप से फिल्म कैंसल न हो जाए, तब तक यही माना जाना चाहिए कि फिल्म के बनने की संभावना है. 

#3. AA 21 

कोरतला सिवा. तेलुगु सिनेमा के वो डायरेक्टर जिन्होंने अब तक सिर्फ पांच फिल्में बनाई हैं. महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी, राम चरण और प्रभास के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ अपनी नई फिल्म अनाउंस की है. डायरेक्टर-ऐक्टर की ये जोड़ी इससे पहले ‘जनता गैराज’ में भी काम कर चुकी है. स्केल के लिहाज़ से ये एक बड़ी फिल्म होने वाली है. जूनियर एनटीआर के अलावा वो अल्लू अर्जुन के साथ भी एक फिल्म बनाने वाले हैं. नाम है AA 21. फिल्म की कहानी को लेकर कोई भी डिटेल बाहर नहीं आई है. 

aa 21 allu arjun
AA 21 का अनाउंसमेंट पोस्टर. 

बस इतना बताया गया है कि ये आउट एंड आउट एक्शन फिल्म होगी. यानी खूब मारधाड़, बेशुमार गोलीबारी होगी. पिछले कुछ समय में छप्पर फाड़ पैसा कमाने वाली फिल्मों में ये चीज़ कॉमन भी रही है. फिर चाहे वो KGF हो, ‘विक्रम’ या फिर ‘पुष्पा’, एक्शन के दम पर ये फिल्में बिकीं. अल्लू अर्जुन और अल्लू अर्जुन के एक्शन के नाम पर इस फिल्म को बेचा जाएगा. हिंदी तबके में उन्होंने ‘पुष्पा’ के बाद जो पॉपुलैरिटी देखी है, उसे देखकर संभावना लगाई जा रही है कि AA 21 भी फटकर पूरे देश में फैलेगी. 

#4. प्रशांत नील – अल्लू अर्जुन फिल्म 

KGF के बाद हर बड़ा ऐक्टर प्रशांत नील के साथ काम करना चाहता है. अभी वो दो फिल्मों को अपने दिमाग में लेकर चल रहे हैं. पहली है ‘सालार’. प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है, जहां प्रभास के किरदार को अपने दुश्मनों से बदला लेना है. फिल्म की शूटिंग अंतिम चरण में है. इस साल सितंबर में ही इसे रिलीज़ किया जाएगा. ‘सालार’ से फ्री हो जाने के बाद वो अपनी दूसरी फिल्म पर बढ़ेंगे. NTR 31 के नाम से अनाउंस की गई इस फिल्म को वो जूनियर एनटीआर के साथ बनाएंगे. इंडिया टुडे में छपी एक खबर के अनुसार प्रभास और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के बाद प्रशांत अल्लू के साथ काम करेंगे. बताया जा रहा है कि प्रशांत अल्लू से मिले, उन्हें अपनी लिखी एक कहानी सुनाई. इस प्रोजेक्ट को कैसे आगे ले जाया जाएगा, इस पर अभी कोई ऑफिशियल न्यूज़ नहीं आई है.  

वीडियो: 'KGF' वाले यश की आने वाली फिल्मों में से एक पर 800 करोड़ रुपए खर्च होने वाले हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement