The Lallantop
Advertisement

" 'एनिमल' को हर भाषा के लोगों ने देखा"- अल्लू अरविंद

Allu Aravind ने फिल्मों के रीमेक पर बात करते हुए कहा, "ये ट्रेंड खत्म हो जाएगा."

Advertisement
animal
'एनिमल' हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ा में भी रिलीज़ हुई थी.
pic
गरिमा बुधानी
15 जुलाई 2024 (Published: 19:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun के पिता Allu Arvind ने Ranbir Kapoor की Animal के बारे में बात की. क्या Prabhas की Kalki 2898 AD Shahrukh Khan की Pathaan के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को पीछे छोड़ पाएगी? ऐसी ही Entertainment News के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. एक्टर जेम्स बी. सिकिंग का निधन

'हिल स्ट्रीट ब्लूज़', 'डॉगी हाउसर', 'एमडी' जैसे शोज़ में काम कर चुके एक्टर जेम्स बी. सिकिंग का निधन हो गया है. वो 90 साल के थे. जेम्स डिमेंशिया से पीड़ित थे. लॉस एंजिल्स में अपने घर पर उन्होंने अंतिम सांस ली.

2. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की रिलीज़ डेट आई

विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये 2021 में आई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. फिल्म को जयप्रसाद देसाई ने डायरेक्ट किया है. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में तापसी और विक्रांत के अलावा जिमी शेरगिल भी अहम रोल में नज़र आएंगे.

3. किरण अब्बावरम की KA का टीज़र आया

किरण अब्बावरम की अगली फिल्म KA का टीज़र आ गया है. ये एक पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को सुजीत और संदीप ने डायरेक्ट किया है. ये दोनों की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है. फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ा और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा .

4. " 'एनिमल' को हर भाषा के लोगों ने देखा"

अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने फिल्मों के रीमेक के बारे में बात की. मिड-डे से बात करते हुए उन्होंने कहा, "फिल्मों के रीमेक का ट्रेंड खत्म हो जाएगा." उन्होंने आगे कहा, "मान लो मैं किसी मलयालम फिल्म का तेलुगु में रीमेक करना चाहता हूं. लेकिन मलयालम फिल्म ऑलरेडी ओटीटी पर है और लोगों के बीच लोकप्रिय है, अब अगर मैं इसका रीमेक बनाता हूं तो लोगों को शायद वो ना पसंद आए." उन्होंने 'एनिमल' की बात करते हुए कहा, "'एनिमल' सिर्फ हिंदी ही नहीं, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ा में भी रिलीज़ हुई और उसे हर भाषा के दर्शक ने देखा."

5. 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी 'कल्कि...'?

ट्रेड ऐनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' ने दुनियाभर से 1000 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. साथ ही ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 7वीं इंडियन फिल्म बन गई है. रिलीज़ के दो हफ्तों में ही 'कल्कि' ने इंडिया में शाहरुख़ खान की 'पठान' और  रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पीछे छोड़ दिया था. अब जल्द ही ये वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 'पठान' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. 'पठान' ने दुनियाभर से  1055 करोड़ रुपये कमाए थे. 
 

वीडियो: टी-सीरीज़ ने मिस्टर बीस्ट के साथ लड़ाई में रणबीर कपूर की 'एनिमल' को बीच में घसीट लिया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement