The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन ने शाहरुख के स्वैग की तारीफ की, शाहरुख ने कहा - फिर से 'जवान' महसूस कर रहा हूं

अल्लू अर्जुन का नाम 'जवान' से जुड़ा था. कहा जा रहा था कि वो फिल्म में कैमियो करने वाले थे. लेकिन बाद में कहा गया कि 'पुष्पा' की कामयाबी के बाद वो छोटा रोल नहीं करना चाहते.

Advertisement
allu arjun shahrukh khan jawan pushpa
अल्लू अर्जुन से पहले महेश बाबू और एसएस राजामौली भी 'जवान' की तारीफ कर चुके हैं.
pic
यमन
14 सितंबर 2023 (Published: 13:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Jawan ब्लॉकबस्टर बन गई है. Shah Rukh Khan रिलीज़ से पहले X (हमारी पावन स्मृतियों में ट्विटर) पर #AskSRK रखते. वहां अपने ढंग से लोगों के सवालों के जवाब देते. फिल्म रिलीज़ हो गई. अभी भी शाहरुख X पर लगातार एक्टिव हैं. अपने फैन क्लब के वीडियोज़ पर जवाब देते हैं. शुक्रिया अदा करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री से ‘जवान’ की तारीफ करने वाले लोगों को थैंक यू नोट लिख रहे हैं. महेश बाबू, एसएस राजामौली, अक्षय कुमार, अनिल शर्मा जैसी बड़ी हस्तियां ‘जवान’ के लिए शाहरुख के काम की तारीफ कर चुकी हैं. शाहरुख ने उन्हें जवाब भी दिया. हाल ही में अल्लू अर्जुन ने ‘जवान’ के लिए कुछ लिखा. उन्होंने शाहरुख के लिए क्या दुआ मांगी और शाहरुख ने उनसे क्या सीखा, वो आप नीचे पढिए. 

अल्लू ने X पर लिखा,

‘जवान’ की टीम को भयंकर ब्लॉकबस्टर कामयाबी के लिए बहुत बधाई. पूरी कास्ट, टेक्निशियंस, प्रोड्यूसर्स और क्रू को तहे दिल से शुक्रिया. शाहरुख गारु अपने सबसे मासी अवतार में हैं. अपने स्वैग से पूरे इंडिया और उससे बाहर भी सबको खुश कर रहे हैं. आपके लिए बहुत खुश हूं सर. हमने आपके लिए दुआ की थी. हर बार की तरह विजय सेतुपति गारु भी अपने रोल में कमाल के हैं. दीपिका पादुकोण की एफर्टलेस और असरदार स्टार प्रेज़ेंस है. नयनतारा नैशनल स्केल पर सबसे ज़्यादा चमक रही हैं. अनिरुद्ध, आपके म्यूज़िक से पूरा देश लूप में झूम रहा है. 

हमें गर्व करने का मौका देने के लिए, सोचने पर मज़बूर कर देने वाला कमर्शियल सिनेमा देने के लिए और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बनाने के लिए एटली गारु को बहुत, बहुत शुभकामनाएं. 

शाहरुख ने अल्लू को जवाब दिया. उन्होंने लिखा,

थैंक यू सो मच. दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया. जब स्वैग की बात होती है और ‘द फायर’ खुद मेरी तारीफ करे, वाह! मेरा दिन बन गया. दोबारा जवान महसूस कर रहा हूं. मैं मानता हूं कि मैंने आपसे कुछ सीखा है क्योंकि मैंने तीन दिनों में लगातार तीन बार ‘पुष्पा’ देखी. मेरी तरफ से आपको झप्पी. बाकी जल्द ही मिलकर झप्पी देने की कोशिश करूंगा. अपना स्वैग कायम रखिए.   

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन ‘जवान’ में कैमियो करने वाले थे. मेकर्स का प्लान था कि तेलुगु वर्ज़न में वो नज़र आएंगे. हालांकि हर वर्ज़न के लिए फिर संजय दत्त ही फाइनल हुए. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा’ की बम्पर कामयाबी के बाद अल्लू सोच-समझकर अपना हिंदी सिनेमा डेब्यू करना चाहते थे. ‘जवान’ में रोल बड़ा नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म को मना कर दिया. बाकी हाल ही में उनकी अगली फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई. Pushpa 2 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.             

यह भी पढिए - 'जवान' में अल्लू अर्जुन का कैमियो क्यों नहीं था, पता चल गया 

वीडियो: शाहरुख खान की जवान ने किस मामले में पठान, गदर 2 को पीछे छोड़ दिया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement