The Lallantop
Advertisement

नेपोटिज़्म पर अल्लू अर्जुन के पिता बोले- 'मेरा बेटा नेपोटिज़्म का चैंपियन है'

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस चीज़ को लेकर भारी बहस चलती रहती है. मगर साउथ में तो खुल्ला खेल फर्रुखाबादी हो रखा है.

Advertisement
allu arjun, allu aravind
एक मौके पर अल्लू अरविंद और अल्लू अर्जुन.
pic
श्वेतांक
5 दिसंबर 2022 (Updated: 5 दिसंबर 2022, 20:07 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म यानी भाई-भतीजावाद पर खूब बहस चलती है. कहा जाता है कि ये गलत प्रथा है. फिल्म स्टार्स के बच्चे, स्ट्रगल करके वहां तक पहुंचे आम लोगों का मौका खा जाते हैं. ये कितना सही और कितना गलत है, सारी चर्चा इसी के इर्द-गिर्द रहती है. मगर जैसा हमने कहा, सिर्फ नॉर्थ में. साउथ इंडस्ट्री के लोग इस चीज़ को खुलकर स्वीकारने से नहीं बचते. हालिया इंटरव्यू में फिल्म प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद से इस पर बात की गई. अरविंद का कहना है कि उनके बेटे अल्लू अर्जुन 'नोपोटिज़्म के चैंपियन' हैं.

अल्लू अरविंद और सुरेश बाबू पॉपुलर स्टार नंदमुरी बालकृष्ण के शो Unstoppable with Nandamuri Balakrishna 2 पर पहुंचे थे. शो के एक सेगमेंट जनता गेस्ट से सवाल पूछती है. एक भाई साहब ने अल्लू अरविंद से पूछा कि क्या अल्लू अर्जुन नेपोटिज़्म के प्रोडक्ट नहीं है. इसके जवाब में अल्लू अरविंद ने कहा-

''नेपोटिज़्म बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल टॉपिक है. मगर बनी (अल्लू अर्जुन) इसका चैंपियन है. क्योंकि उसकी अधिकतर फिल्में मैंने प्रोड्यूस की हैं. इससे भी अच्छी बात ये कि वो अपने दादा और पिता की लेगेसी को आगे बढ़ा रहा है.''

allu aravind, allu arjun
एक इवेंट के दौरान अल्लू अरविंद और अल्लू अर्जुन.

अल्लू अरविंद साउथ के बड़े प्रोड्यूसरों में गिने जाते हैं. उनकी कंपनी का नाम है गीता आर्ट्स. इस कंपनी के तले अल्लू अरविंद ने मगाधीरा, ध्रूवा, प्रतिबंध, गजनी,  गीता गोविंदम और अला वैकुंठपुरमुलो जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. 'अला वैकुंठपुरमुलो' के हिंदी रीमेक 'शहज़ादा' को भी अरविंद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

इसी शो के एक दूसरे सेग्मेंट में नंदमुरी बालकृष्ण ने अल्लू अरविंद और सुरेश बाबू से एक सवाल पूछा. उन्होंने पूछा कि तेलुगु इंडस्ट्री की अगली 'महानती' कौन सी हीरोइन हो सकती है. इसके जवाब में दोनों लोगों ने समांथा रुथ प्रभु का नाम लिया. समांथा ने शो का वो क्लिप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया.

नंदमुरी बालकृष्ण आने वाले दिनों में 'वीर सिम्हा रेड्डी' नाम की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में लग रही है. 

वीडियो देखें: 'पुष्पा' वाले अल्लू अर्जुन के फैमिली में हैं 12 स्टार्स, जानिए पूरी कहानी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement