The Lallantop
Advertisement

रिलीज़ से पहले ही आलिया भट्ट की 'जिगरा' ने लागत वसूल ली

'जिगरा' को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Advertisement
Alia bhatt
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.
pic
गरिमा बुधानी
4 अक्तूबर 2024 (Published: 20:21 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Andaaz Apna Apna 2 में Aamir Khan और Salman Khan, Alia Bhatt की Jigra ने की करोड़ों की डील, Salman Khan ने Kick 2 पर काम शुरू किया? Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. थाईलैंड ने ऑस्कर्स में भेजी 'हाउ टू मेक मिलियंस...'

थाईलैंड से 'हाउ तो मेक मिलियंस बिफोर ग्रैंड मा डाइज़' को ऑस्कर्स के लिए भेजा गया है. इस फिल्म को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में भेजा है. थाई सिंगर बिलकिन फिल्म में लीड रोल में हैं. इसे पैट बूनीटीपैट ने डायरेक्ट किया है.  

2. ज़ॉम्बी फिल्म 'आउटसाइड' का ट्रेलर रिलीज़

नेटफ्लिक्स ने ज़ॉम्बी फिल्म 'आउटसाइड' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. ये फिलिपीन में बनी पहली ज़ॉम्बी फिल्म है. सिड लुसेरो इसमें लीड रोल में हैं. इसे कार्लो लेडेस्मा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म जेनरेशनल ट्रॉमा और अब्यूज़ जैसे मुद्दों पर भी बात करती है.

3. 'अंदाज़ अपना-अपना 2' में आमिर-सलमान?

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और सलमान 'अंदाज़ अपना-अपना' के दूसरे पार्ट में एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. राजकुमार संतोषी इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर चुके हैं. इसे सलमान और आमिर को दिमाग में रखते हुए लिखा जाएगा. पिछले साल खबर आई थी कि ये फिल्म रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ बनाई जानी है. जिसका नाम होता 'अंदाज़ नया-नया'.

4. आलिया-शरवरी की 'अल्फा' की रिलीज़ डेट आई

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'अल्फा' की रिलीज़ के लिए 25 दिसंबर, 2025 की तारीख लॉक कर दी गई है. ये YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लेड फिल्म है. बॉबी देओल फिल्म के विलेन होंगे. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को 'रेलवे मेन' सीरीज़ फेम शिव रवैल ने डायरेक्ट किया है.

5. आलिया भट्ट 'जिगरा' ने की करोड़ों की डील

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 70 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. इसके साथ ही फिल्म के सैटेलाइट राइट्स भी 20 करोड़ में बिके हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और 10 करोड़ के आसपास का बजट प्रिंट और पब्लिसिटी के लिए रखा गया है. कुल मिलाकर होते हैं 90 करोड़ रुपये. यानी फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही अपनी लागत वसूल कर ली है. 'जिगरा' को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

6. सलमान ने 'किक 2' पर काम शुरू किया?

सलमान खान इन दिनों साजिद नाडियाडवाला की 'सिकंदर' के लिए शूट कर रहे हैं. इसी बीच नाडियाडवाला ग्रैंडसंस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट किया गया. जसके बाद सलमान की 'किक 2' को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया. इस पोस्ट में सलमान खान की बैक दिख रही है. इसके कैप्शन में लिखा गया, "It was a great Kick 2 photo shoot Sikandar….!!!' अब इस वाक्य के कई मतलब निकाले जा सकते हैं. कई फैन्स कह रहे हैं कि मेकर्स यहां वर्ड प्ले कर रहे हैं और कुछ का कहना है कि सलमान ने 'सिकंदर' के साथ-साथ 'किक 2' का शूट भी शुरू कर दिया है. असल मामला क्या है, ये अभी साफ नहीं है.  

वीडियो: आलिया भट्ट की Jigra का ट्रेलर रिलीज़, खूब तारीफ हो रही

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement