The Lallantop
Advertisement

"जिगरा की खराब परफॉरमेंस के लिए मैं ज़िम्मेदार"

ये फिल्म Alia Bhatt की अब तक की सबसे कम ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है.

Advertisement
alia bhatt
'जिगरा' ने बॉक्स ऑफिस पर 26.55 करोड़ की कमाई कर ली है.
pic
गरिमा बुधानी
21 अक्तूबर 2024 (Published: 18:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Nana Patekar की Vanvas का पोस्टर आया, Karan Johar ने अपनी आधी कंपनी बेच दी, Alia Bhatt की Jigra की खराब परफॉरमेंस पर बोले डायरेक्टर. Cinema से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'द एक्टिवेटेड मैन' की रिलीज़ डेट फाइनल

निकोलस गर्नी की फिल्म 'द एक्टिवेटेड मैन' का बेवर्ली हिल्स के राइटर्स गिल्ड थिएटर में 13 दिसंबर को वर्ल्ड प्रीमियर रखा जाएगा. इसे यूएस में एक हफ्ते तक थिएटर्स में रिलीज़ करने के बाद डिजिटली रिलीज़ किया जाएगा. ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में टोनी टॉड और सीन यंग जैसे कलाकार लीड रोल्स में हैं.

2. नाना पाटेकर की 'वनवास' का पोस्टर आउट

नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'वनवास' का नया पोस्टर आ गया है. साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है. ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म को 'गदर' फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ये एक पिता और बेटे की कहानी है.

3.  नवंबर से शुरू होगा टाइगर की 'बागी 4' का शूट

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया है कि टाइगर श्रॉफ नवंबर, 2024 से अपनी फिल्म 'बागी 4' का शूट शुरू करेंगे. इस महीने फिल्म से जुड़ा एक फोटोशूट भी होना है. उसके बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी. फिल्म को कन्नड़ा फिल्मों के डायरेक्टर हर्षा डायरेक्ट करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये 'बागी' फ़्रैन्चाइज़ की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

4. करण जौहर ने अपनी आधी कंपनी बेच दी

करण जौहर ने अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मैटिक एंटरटेनमेंट की आधी हिस्सेदारी बेचने का फैसला लिया है. इसके लिए अदार पूनावाला की कंपनी से डील भी हो गई है. अदार की कंपनी सेरेन प्रोडक्शंस ने इस बात की अनाउंसमेंट की. दोनों के बीच ये उन्होंने ये डील 1000 करोड़ रुपये में हुई है. डील के बाद आधी हिस्सेदारी धर्मा प्रोडक्शंस के पास ही रहेगी और करण जौहर इसके एग्जिक्यूटिव चेयरमैन बने रहेंगे.

5. एकता कपूर पर POCSO के तहत केस दर्ज

फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत FIR दर्ज हुई है. मामला Alt Balaji की वेब सीरीज से जुड़ा है. आरोप है कि साल 2021 में इसके छठे सीज़न के एक एपिसोड में नाबालिग लड़की के आपत्तिजनक सीन्स दिखाए गए थे. हालांकि, ये विवादित एपिसोड इस ऐप पर फिलहाल स्ट्रीम नहीं हो रहा है. ये केस बोरीवली के एमएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है.

6. "जिगरा की खराब परफॉरमेंस के लिए मैं ज़िम्मेदार"

हाल ही में Fever FM से बातचीत के दौरान 'जिगरा' के डायरेक्टर वासन बाला ने फिल्म की परफॉरमेंस पर बात की. ये फिल्म आलिया की अब तक की सबसे कम ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस मेरी ज़िम्मेदारी है. कुछ तो हुआ है, जिसका आंकलन करने की ज़रूरत है. अगर किसी एक्टर ने आपकी फिल्म के लिए अपना समय दिया है, तो ये आपकी ज़िम्मेदारी हो जाती है कि आप उस समय का सदुपयोग करें."

वीडियो: आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर दिव्या खोसला ने बहुत गंदा बोल दिया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement