The Lallantop
Advertisement

'अल्फा' में आलिया-बॉबी के भन्नाटेदार फाइट सीक्वेंस के लिए 100 लोगों की सिक्योरिटी लगानी पड़ी!

Alia Bhatt औरBobby Deol ने Alpha के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. दोनों के बीच खून-खराबे और मार-धाड़ वाले वीभत्स फाइट सीक्वेंस को शूट किया जा रहा है.

Advertisement
Bobby Deol, Alia Bhatt
आलिया भट्ट और बॉबी देओल पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.
pic
मेघना
26 जुलाई 2024 (Published: 16:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2023 में यशराज फिल्म्स ने एक नए यूनिवर्स की शुरुआत की. जिसे कहा गया स्पाय यूनिवर्स. इस यूनिवर्स की फिल्म Pathaan आई. जो Shahrukh Khan के करियर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई. फिर इसी साल के अंत में Salman Khan की Tiger 3 आई. पिक्चर हिट तो नहीं हुई मगर इसने कमाई भरपूर की. अब 2024 के मिड में यशराज फिल्म्स ने एक फीमेल लीड स्पाय यूनिवर्स फिल्म अनाउंस की. जिसका नाम है Alpha. इसे Alia Bhatt के साथ बनाया जा रहा है. ताज़ा जानकारी ये है कि पिक्चर में आलिया के अपोज़िट Bobby Deol होंगे. जो आलिया से हाथ दो हाथ करते नज़र आएंगे.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और बॉबी ने इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ दिनों पहले सेट से बाहर आते हुए आलिया की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. खबरें हैं कि आलिया और बॉबी देओल के बीच खून-खराबे और मार-धाड़ वाले वीभत्स फाइट सीक्वेंस को इस वक्त शूट किया जा रहा है. इस सीक्वेंस में आलिया और बॉबी हैंड टू हैंड कॉम्बेट फाइट करते दिखाई देंगे.

सिर्फ यही नहीं आलिया और बॉबी के इस स्पेशल सीक्वेंस को फिल्म का हाईलाइट बताया जा रहा है. इसे शूट करते समय किसी भी तरह का फुटेज लीक ना हो इसका मेकर्स ने भरपूर ध्यान रखा है. तभी तो इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए 100 एक्स्ट्रा लोगों को सेट पर तैनात किया गया है. ताकि शूट की कोई भी फोटो लीक ना हो. इस एक्शन सीक्वेंस को 'जवान' और 'टॉप गन: मेवरिक' के लिए एक्शन कोरिग्राफ करने वाले केसी ओ नील डायरेक्ट कर रहे हैं.

वैसे यश राज पिछले कुछ सालों से अपने विलन्स पर बहुत ज़्यादा ध्यान दे रहा है. तभी तो इनके विलन हीरो की टक्कर के होते हैं. फिर चाहे 'पठान' में जॉन अब्राहम का किरदार हो या 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी का. इसलिए 'अल्फा' में भी किसी दमदार विलन को कास्ट किया जाना था. Ranbir Kapoor की Animal के बाद से ही बॉबी देओल की विलन वाली इमेज तगड़ी बन चुकी है. इसलिए भी YRF ने उन्हें स्पाय यूनिवर्स के विलन के तौर पर चुना है.

इसके अलावा Anil Kapoor भी 'अल्फा' में नज़र आ सकते हैं. क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अनिल ने यशराज के साथ मल्टीपल फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. वो स्पाय यूनिवर्स की फिल्मों में रॉ हेड बनेंगे. यानी वो कड़ी जो एक फिल्म को दूसरे से जोड़ेगी और एक किरदार को दूसरे से जोड़ेगी. बहुत संभव है कि सारे स्पायज़, अनिल कपूर के किरदार को ही रिपोर्ट करेंगे.

बाकी अब देखना होगा कि आलिया और बॉबी स्क्रीन पर क्या कमाल करते हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे शिव रावेल. जो इससे पहले YRF की ही पहली सीरीज़ 'द रेलवे मेन' को डायरेक्ट कर चुके हैं. ये  YRF Spy Universe की आठवीं फिल्म होने वाली है.  यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स इस समय देश की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी है.  YRF की एक और फिल्म इस वक्त फ्लोर पर है. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'वॉर 2'. जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. 

वीडियो: 'पठान-टाइगर' के बाद आलिया वाली स्पाय यूनिवर्स फिल्म का टीज़र आया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement