The Lallantop
Advertisement

जिगरा' की 'एनिमल' से तुलना पर आलिया भट्ट का जवाब

आलिया ने कहा, अब ये एक जॉनर बन गया है.

Advertisement
alia Ranbir
आलिया ने बताया, दोनों फिल्मों में सीधे कोई समानता नहीं है
pic
गरिमा बुधानी
8 अक्तूबर 2024 (Published: 17:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Neena Gupta की Web Series 1000 Babies का Trailer आया, Sanjay Leela Bhansaali ने बताया, Inshallah बंद होने पर Alia Bhatt फूट फूट कर क्यों रोईं, Jigra की Animal से तुलना पर बोलीं Alia Bhatt. Cinema से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'फास्ट एंड लूज़' डायरेक्ट करेंगे माइकल बे?

हॉलीवुड रिपोर्टर में छपी खबर के मुताबिक, विल स्मिथ की फिल्म 'फास्ट एंड लूज़' को डायरेक्ट करने के लिए माइकल बे से बातचीत चल रही है. फिल्म में कहानी है एक अपराधी की, जिसकी एक हमले के बाद याददाश्त चली जाती है. माइकल बे पहले भी विल स्मिथ की कॉमेडी फिल्म 'बैड बॉयज़' और उसका सीक्वल डायरेक्ट कर चुके हैं.

2. वेब सीरीज '1000 बेबीज़' का ट्रेलर आया

नीना गुप्ता की आने वाली वेब सीरीज़ '1000 बेबीज़' का ट्रेलर आ गया है. बड़ी संख्या में नवजात शिशुओं की हत्या का केस है, जिसका इन्वेस्टिगेशन रहमान का किरदार करने वाला है. रहमान इस सीरीज़ में पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. नीना गुप्ता इसमें लीड रोल में हैं. ये 18 अक्टूबर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

3. "इंशाल्लाह बंद होने पर फूट-फूट कर रोईं आलिया"

हाल ही में द हॉलीवुड रिपोर्टर को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं उसके साथ इंशाल्लाह कर रहा था. फिर वो अचानाक बंद हो गई. ये सुनकर आलिया एकदम टूट गई. वो उदास हो गई थी. वो रोने लगी और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. मैंने उसे एक हफ्ते बाद कॉल किया और कहा, तुम गंगुबाई बनोगी."

4. "कुछ कुछ होता है छोड़कर पछताता हूं"

सपन वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' को उसके नाम की वजह से छोड़ा. जावेद को करण की फिल्म का नाम पसंद नहीं आया था. इसलिए फिल्म को ना कह दिया. हालांकि वो अपने इस फैसले पर अब पछताते हैं. उन्होंने कहा, "मैंने उस फिल्म के लिए पहला गाना लिख लिया था. मगर जब करण जौहर ने पिक्चर का नाम तय किया, तो मैंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. मैंने सोचा ये कैसा नाम हुआ! 'कुछ-कुछ होता है'...क्या होता है?"

5. 'जिगरा' की 'एनिमल' से तुलना पर बोलीं आलिया

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर आने के बाद से कई लोग फिल्म की तुलना रणबीर कपूर की 'एनिमल' से कर रहे थे. हाल ही में दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया ने इस पर बात की. उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि लोग दोनों फिल्मों की तुलना कर रहे हैं. लेकिन दोनों में एक जैसा कुछ भी नहीं है. अपने लव्ड वंस के लिए कुछ भी कर जाना अपने आप में एक जॉनर बन गया है. तो इस एक बात के अलावा दोनों फिल्मों में सीधे कोई समानता नहीं है."

6.  प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग नहीं रखेगा धर्मा प्रोडक्शंस

8 अक्टूबर को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया. जिसमें बताया गया कि प्रोडक्शन हाउस अपनी आने वाली फिल्मों की प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग नहीं नहीं रखेगा. रिलीज़ वाले दिन मीडिया के लिए मॉर्निंग शोज़ रखे जाएंगे. बताया गया है कि ये फैसला फिल्म के प्रति उत्सुकता बनाए रखने के मक़सद से लिया गया है.

वीडियो: क्या 'जिगरा' फिल्म में आलिया भट्ट को नहीं लेना चाहते थे वासन?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement