The Lallantop
Advertisement

आलिया की 'जिगरा' पर भिड़े करण जौहर और दिव्या खोसला, एक-दूसरे को बहुत गंदा बोल दिया

Divya Khossla ने Alia Bhatt पर Jigra के टिकट खरीदने का आरोप लगाया था. अब उन्होंने 'जिगरा' की कहानी एक फिल्म से चोरी करने का आरोप लगाया है. आखिर ये मामला है क्या?

Advertisement
divya khossla karan johar savi jigra
आलिया भट्ट की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.
pic
यमन
13 अक्तूबर 2024 (Updated: 13 अक्तूबर 2024, 14:12 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Alia Bhatt की Jigra की रिलीज़ के बाद से विवाद खड़ा हो गया. एक्टर और T-Series के हेड Bhushan Kumar की पत्नी Divya Khossla ने मेकर्स पर फर्ज़ीवाड़ा करने का आरोप लगाया. दिव्या ने कहा कि आलिया भट्ट ने खुद अपनी फिल्म की टिकट खरीदी हैं. दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था,

‘जिगरा’ के शो के लिए PVR सिटी मॉल गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली था. हर जगह थिएटर्स खाली ही जा रहे हैं. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदे और फर्ज़ी कलेक्शन अनाउंस कर दिए. समझ नहीं आ रहा कि बिकाऊ मीडिया आखिर खामोश क्यों है.

divya khossla
दिव्या ने सअबसे पहले ये स्टोरी पोस्ट की थी.

आलिया भट्ट ने उनकी इस पोस्ट का कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि ‘जिगरा’ के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी एक स्टोरी पोस्ट की, जिसे दिव्या को दिए जवाब की तरह देखा जा रहा है. करण ने शेयर किया,

बेवकूफों को जवाब देने के लिए खामोशी सबसे सही तरीका है.

karan johar
करण जौहर का जवाब.

इसके बाद दिव्या की बारी आई. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए दो स्टोरी शेयर की. पहली में लिखा था,

जो बेवकूफ सच के खिलाफ हैं, वो हमेशा उससे आहत होते रहेंगे.

divya
दिव्या की पहली इंस्टाग्राम स्टोरी.

उनकी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था,

जब आप बेशर्म होकर दूसरों का हक चुराने के आदि हो चुके होते हैं, तब आप खामोशी में ही सहारा ढूंढते हैं. आपके पास कोई आवाज़ नहीं होती, कोई रीढ़ की हड्डी नहीं होती.

divya khossla jigra
दिव्या की दूसरी स्टोरी.

‘जिगरा’ की रिलीज़ से पहले सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे थे कि इसकी कहानी ‘सावी’ नाम की फिल्म से चुराई हुई है. ‘सावी’ को अभिनव देओ ने डायरेक्ट किया था. दिव्या खोसला लीड रोल में थीं. कहानी सावी नाम की एक औरत की थी जिसके पति को जेल हो जाती है. सावी किसी भी तरह अपने पति को जेल से निकालने की कोशिश करती है. दूसरी ओर ‘जिगरा’ में आलिया का किरदार अपने छोटे भाई को जेल से निकालने की कोशिश करती है. इसी ‘प्रिज़न ब्रेक’ वाली समानता के चलते दिव्या ‘जिगरा’ के मेकर्स पर आरोप लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें:-क्या 'भूल भुलैया' यूनिवर्स में अक्षय कुमार की एंट्री होगी? डायरेक्टर ने ये जवाब दिया

बता दें कि ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरी थी. फिल्म ने पहले दिन 4.55 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़कर 6.58 करोड़ रूपये तक पहुंची. इसके साथ ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ भी रिलीज़ हुई थी. उस फिल्म ने पहले दिन 5.71 करोड़ रुपये कमाए और दूसरे दिन का कलेक्शन 7.06 करोड़ रुपये रहा.
 

वीडियो: आलिया भट्ट की जिगरा की टीजर-ट्रेलर रिलीज, फिल्म बवाल काटने वाली है!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement