The Lallantop
Advertisement

"आलिया भट्ट ने खुद जिगरा के फर्ज़ी टिकट खरीदे...", दिव्या खोसला ने क्या आरोप लगाए?

एक्टर और T-Series के हेड Bhushan Kumar की पत्नी Divya Khossla ने आरोप लगाया कि 'जिगरा' के मेकर्स ने कलेक्शन में फर्ज़ीवाड़ा किया है.

Advertisement
jigra savi divya khossla
सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे थे कि 'जिगरा' की कहानी दिव्या की फिल्म 'सवि' से उठाई हुई है.
pic
यमन
12 अक्तूबर 2024 (Updated: 12 अक्तूबर 2024, 16:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

11 अक्टूबर को Vasan Bala और Alia Bhatt की एक्शन फिल्म Jigra रिलीज़ हुई थी. फिल्म अच्छे रिव्यूज़ के साथ खुली मगर वो फिल्म के कलेक्शन में ट्रांसलेट नहीं हो पाया. ट्रेड ऐनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. ‘जिगरा’ की रिलीज़ से पहले धर्मा ने अनाउंस किया था कि वो अब से फिल्मों के प्रेस शो नहीं रखेंगे. आमतौर पर प्रेस शोज़ में मीडिया के सदस्यों को फिल्म एक दिन पहले दिखाई जाती है. लेकिन अब धर्मा ने ये प्रैक्टिस बंद कर दी है. 

‘जिगरा’ रिलीज़ हुई. उसके बाद एक विवाद सोशल मीडिया पर उबलने लगा. कुछ लोग लिखने लगे कि इस फिल्म की कहानी ‘सवि’ नाम की फिल्म से उठाई गई है. ‘सवि’ मई 2024 में रिलीज़ हुई थी. इसे अभिनव देओ ने बनाया था. कास्ट में दिव्या खोसला और अनिल कपूर जैसे नाम थे. अब ‘जिगरा’ की रिलीज़ के बाद दिव्या ने कंट्रोवर्शियल स्टोरी शेयर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली जहां थिएटर स्क्रीन पर ‘जिगरा’ चल रही थी. साथ में लिखा,

‘जिगरा’ के शो के लिए PVR सिटी मॉल गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली था. हर जगह थिएटर्स खाली ही जा रहे हैं. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदे और फर्ज़ी कलेक्शन अनाउंस कर दिए. समझ नहीं आ रहा कि बिकाऊ मीडिया आखिर खामोश क्यों है. 

jigra savi
दिव्या खोसला की इंस्टाग्राम स्टोरी.

दिव्या ने अपनी स्टोरी के अंत में हैशटैग लगाए. वहां लिखा था कि ऑडियंस को बेवकूफ मत समझो, सच हमेशा झूठ पर भारी पड़ता है. दिव्या ने अपनी स्टोरी में कहीं भी ‘सवि’ का ज़िक्र नहीं किया. हालांकि लोग टू प्लस टू कर के समझ गए कि किस बारे में बात हो रही है. ‘सवि’ और ‘जिगरा’ की कहानी की बात करें तो ये दोनों काफी हद तक मिलती-जुलती भी हैं. ‘सवि’ में हर्षवर्धन राणे के किरदार को जेल हो जाती है. उसके बाद उसकी पत्नी उसे वहां से निकालने का प्लान बनाती है. दिव्या ने उस पत्नी का रोल किया था. 

बाकी ‘जिगरा’ में वेदांग रैना के किरदार को जेल होती है. फिल्म में उनकी बहन बनी आलिया भट्ट जेल से निकालने की कोशिश करती है. अब तक ये कंट्रोवर्सी सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही थी. जनता कॉपी-पेस्ट करने के आरोप लगा रही थी. किसी भी फिल्म के मेकर ने कुछ नहीं कहा था. अब दिव्या ने ऑफिशियली स्टेटमेंट दे दिया है. बता दें कि खबर लिखने तक ‘जिगरा’ की टीम में से किसी की तरफ से भी दिव्या के बयान पर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है.                   
 

वीडियो: क्या 'जिगरा' फिल्म में आलिया भट्ट को नहीं लेना चाहते थे वासन?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement