The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार ने बताया, "मेरा बेटा लंदन में रहता है, सेकंड हैंड कपड़े पहनता है"

Akshay Kumar ने Shikhar Dhawan के शो Dhawan Karenge में बताया कि उनके बेटे Aarav फिल्मों में नहीं आना चाहते हैं. वो लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं. जहां वो अपना सारा काम खुद करते हैं.

Advertisement
akshay kumar, akshay son aarav,  aarav kumar,
अक्षय कुमार के बेटे आरव यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन में पढ़ते हैं.
pic
खुशी
22 मई 2024 (Updated: 22 मई 2024, 17:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क्रिकेटर Shikhar Dhawan ने एक नया चैट शो शुरू किया है. उसका नाम है Dhawan Karenge. इस एपिसोड के पहले एपिसोड में Akshay Kumar बतौर मेहमान पहुंचे थे. यहां अक्षय ने अपने जीवन जीने के तरीके, अपनी फिल्मों और फैमिली के बारे में बात की. इसी बातचीत के दौरान यहां उन्होंने अपने बेटे Aarav के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आरव 15 साल की उम्र में बाहर पढ़ने चले गए थे. हालांकि इस बात से खुश नहीं थे. मगर वो आरव को रोक नहीं पाए. अक्षय ने बताते हैं कि उन्होंने खुद 14 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. ऐसे में वो अपने बेटे को कैसे रोक सकते थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आरव बहुत सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. इतने बड़े सेलेब्रिटी के बेटे होने के बावजूद वो सेकंड हैंड कपड़े पहनते हैं. 

शिखर धवन के साथ हुई बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा,

“मेरा बेटा आरव लंदन कि यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है. वो 15 साल की उम्र से घर से बाहर है. उसे पढ़ने और अकेले रहने का हमेशा से शौक था. पढ़ाई के लिए लंदन जाने का भी उसी ने सोचा था. मैं नहीं चाहता था कि वो जाए. पर मैं उसे रोक नहीं पाया क्योंकि मैंने खुद भी 14 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था.”

इस इंटरव्यू में अक्षय ने ये भी बताया कि आरव का फिल्मों में आने का मन नहीं है. वो पढ़ाई में ही आगे बढ़ना चाहते हैं. साथ ही उनकी लाइफस्टाइल भी बहुत साधारण है. अक्षय बताते हैं, 

“मैंने और ट्विंकल ने आरव को जो परवरिश दी है, वो हमारे लिए गर्व की बात है. वो एक बहुत ही सिम्पल लड़का है. वहीं दूसरी तरफ, हमारी बेटी को महंगे-फैशनेबल कपड़े पसंद हैं. आरव तो अपने कपड़े खुद धोता है. खाना भी बनाना जानता है. बर्तन भी मांजता है. और वो कभी महंगे कपड़े भी नहीं मांगता. बल्कि वो तो सेकंड हैंड कपड़े पहनता है. वो थ्रिफ्टी दुकान से कपड़े खरीदता है. जहां सेकंड हैंड कपड़े मिलते हैं. क्योंकि वो पैसे बर्बाद करने में विश्वास नहीं करता.”

अमूमन फिल्म स्टार्स के बच्चों के भी फिल्म लाइन में आने की उम्मीद की जाती है. ऐसे में पब्लिक आरव से भी बॉलीवुड डेब्यू की आस लगाकर बैठी है. अक्षय ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. उन्होंने इस बाबत शिखर को बताया,   

"हमने कभी आरव को कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं किया है. उसकी दिलचस्पी फैशन में है. वो सिनेमा नहीं करना चाहता. वो एक दिन मेरे पास आया और उसने कहा कि पापा मुझे फिल्में नहीं करनी. मैंने उससे कहा, ‘तुम्हारी ज़िंदगी है, जो करना चाहते हो वो करो’."

अक्षय ने बच्चों की अच्छी परवरिश का क्रेडिट ट्विंकल खन्ना को दिया. उन्होंने ट्विंकल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने 50 साल की उम्र में मास्टर्स की डिग्री हासिल की. अब वो Phd करने जा रही हैं. अक्षय ने बताया कि वो जब भी लंदन जाते हैं, तो पहले अपने बेटे को कॉलेज ड्रॉप करते हैं. फिर बिटिया को स्कूल/कॉलेज छोड़ते हैं. और फिर ट्विंकल को उनके कॉलेज छोड़कर घर आते हैं. और अकेले बैठकर क्रिकेट मैच देखते हैं.  

अक्षय कुमार पिछली बार 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखे थे. इसमें अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक, दोनों ने ही नकार दिया. आने वाले समय में वो 'सरफिरा', ‘खेल खेल में’, 'स्काईफोर्स', ‘सी शंकरन बायोपिक’, ‘वेलकम टु द जंगल’ और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्मों में भी दिखने वाले हैं.  

वीडियो: ‘भूल भुलैया’ के बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन भारत के इस अंधविश्वास पर फिल्म लाएंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement