The Lallantop
Advertisement

भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास पर होगी अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की अगली फिल्म!

Akshay Kumar और Priyadarshan की नई फिल्म की कहानी सुनकर लोगों को Bhool Bhulaiyaa याद आ रही है. लेकिन यहां एक कैच है.

Advertisement
akshay kumar priyadarshan
अक्षय को 'हेरा फेरी' और 'भूल भुलैया' जैसी हिट फिल्में दे चुके प्रियदर्शन उनके साथ फिर से काम करने वाले हैं.
font-size
Small
Medium
Large
26 अप्रैल 2024
Updated: 26 अप्रैल 2024 12:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Priyadarshan और Akshay Kumar ने हिंदी सिनेमा की कुछ पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों पर साथ काम किया. Hera Pheri, Bhaagam Bhaag और De Dana Dan ऐसी ही कुछ फिल्मों के नाम हैं. लंबे समय से अक्षय के फैन्स कयास लगाते रहे हैं कि ये जोड़ी फिर से साथ में काम करे. अब ये होने जा रहा है. पहले तो ये खबर सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से छपती थी. लेकिन अब खुद प्रियदर्शन ने इसे कंफर्म कर दिया है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया:    

राम मंदिर के इतिहास पर बनने वाली डॉक्यू-सीरीज़ पर मेरा काम पूरा हो चुका है. अब मैं अपनी सबसे अहम फिल्म पर काम शुरू करने जा रहा हूं, जिसे अक्षय कुमार के साथ बनाया जाएगा और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये ह्यूमर के साथ हॉरर फैंटेसी फिल्म होगी. 

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने ‘भूल भुलैया’ पर साथ काम किया था. उस फिल्म की थीम में भी हॉरर और कॉमेडी जैसे कीवर्ड कॉमन थे. इंटरव्यू में प्रियदर्शन से पूछा गया कि क्या ये फिल्म ‘भूल भुलैया’ से मिलती-जुलती है. इस पर उनका कहना था:

वो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी. ये एक फैंटेसी फिल्म होगी. इस फिल्म को भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास काला जादू के बैकड्रॉप पर बनाया जाएगा. अक्षय के साथ काम कर के हमेशा मज़ा आया है. उनके साथ पहली फिल्म से लेकर अब तक, सब कुछ अच्छा ही रहा है. वो इमोशन को बहुत अच्छे से संभालते हैं. उनके साथ काम करने के लिए मैं एक अच्छी कहानी के इंतज़ार में था, और अब आखिरकार वो होने जा रहा है.  

प्रियदर्शन की पिछली कुछ हिंदी फिल्मों में ‘हंगामा 2’ और ‘रंगरेज़’ जैसे नाम शामिल हैं. इन दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. दूसरी तरफ अक्षय की बात करें तो बीते कुछ समय में वो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फिल्म नहीं दे पाए हैं. उनकी हालिया रिलीज़ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 15 दिनों में सिर्फ 58 करोड़ रुपये ही कमा सकी. उससे पहले आईं ‘मिशन रानीगंज’, ‘राम सेतु’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्में भी टिकट खिड़की पर अपनी छाप नहीं छोड़ सकीं. ऐसे में अक्षय को एक बड़ी हिट की दरकार है. ये एक बड़ी वजह है कि वो फिर से प्रियदर्शन के साथ आ रहे हैं. दोनों की साथ में की गई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. फिर से दोनों की जोड़ी वही इम्पैक्ट पैदा कर पाती है या नहीं, वो समय के साथ ही पता चलेगा. बताया जा रहा है कि 2024 के अंत तक प्रियदर्शन और अक्षय की फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.              
 

thumbnail

Advertisement

Advertisement