The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 पहले दिन उम्मीद से बहुत ज़्यादा पैसा कमाने वाली है!

OMG 2 और गदर 2 एक ही दिन रिलीज हो रही है. गदर 2 को 40 करोड़ की ओपनिंग मिलने का अनुमान है.

Advertisement
omg 2 box office collection
OMG 2 11 अगस्त को रिलीज हो रही है
pic
अनुभव बाजपेयी
10 अगस्त 2023 (Updated: 10 अगस्त 2023, 16:00 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

OMG 2 की रिलीज में सिर्फ एक दिन बाक़ी है. पहले इस पिक्चर का माहौल ठंडा था. लेकिन सेंसर बोर्ड और सर्टिफिकेट की कंट्रोवर्सी के बाद फिल्म चर्चा में आई. रिलीज डेट के आगे बढ़ने की भी बात चली. लेकिन फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है. इसका सब्जेक्ट भी काफी दिलचस्प लग रहा है. देखते हैं, OMG 2 पहले दिन कितना पैसा कमा सकती है.

एडवांस बुकिंग के आधार पर पहले दिन फिल्म के कुल 55000 के आसपास टिकट बिके हैं. Sacnilk के  मुताबिक़ सबसे ज़्यादा टिकट दिल्ली और एनसीआर रीजन से बुक किए गए हैं. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरु का नम्बर आता है. एडवांस बुकिंग से OMG 2 पहले दिन कुल 1.68 करोड़ कमाएगी. बॉलीवुड हंगामा में एक रिपोर्ट छपी है. इसके अनुसार पहले दिन अक्षय की फिल्म का कुल कलेक्शन 7 से 9 करोड़ के आसपास हो सकता है. ऐसा ही कुछ कोईमोई की भी एक रिपोर्ट में कहा गया है. OMG ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी. OMG 2 को इससे दोगुना कलेक्शन मिलने की उम्मीद है.

हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म के हिसाब से 9 करोड़ की ओपनिंग एवरेज मानी जाएगी. इसे अच्छा नहीं कहा जाएगा. लेकिन उनकी पिछली कुछ फ़िल्में बुरी तरह पिटी हैं. जनता ने उन्हें सिरे से नकार दिया. चाहे वो 'सम्राट पृथ्वीराज' हो, 'रक्षाबंधन' हो या फिर 'सेल्फी'. 'सेल्फी' का तो ऐसा बुरा हाल हुआ था कि इसका कुल कलेक्शन ही 20 करोड़ के आसपास है. पहले दिन फिल्म को सिर्फ 2.55 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. ऐसे में OMG 2 को 9 करोड़ की ओपनिंग एक अच्छा नम्बर कहा जा सकता है.

इसके अलावा OMG 2 जिस दिन रिलीज हो रही है, उसी दिन Gadar 2 भी रिलीज हो रही है. और इसके लिए कहा जा रहा है कि फिल्म 40 करोड़ के आसपास की ओपनिंग लेगी. 'गदर 2' प्योर मसाला फिल्म है. इसमें पाकिस्तान-इंडिया और देशभक्ति वाला ऐंगल भी है. इसके पास पुरानी वाली 'गदर' की लेगेसी भी है. ऐसे में इससे पार पाना OMG 2 के लिए काफी मुश्किल है. कम से कम पहले वीकेंड में तो सनी देओल की पिक्चर बहुत पैसा पीटेगी. लेकिन असली फैसला सोमवार को होगा. यदि OMG 2 का कंटेंट अच्छा निकलता है, इसका वर्ड ऑफ़ माउथ अच्छा होता है, तो पिक्चर सोमवार से रफ्तार पकड़ेगी. फिर भी 'गदर 2' को पीछे नहीं छोड़ पाएगी. क्योंकि पहले दिन ही दोनों की कमाई के बीच 30 करोड़ से ज़्यादा का अंतर है. खैर, जो भी हो अपने को सिनेमा की जीत से मतलब है. सबकुछ 11 अगस्त को पता ही चल जाएगा. 

वीडियो: OMG 2 ट्रेलर देख लंबे समय बाद अक्षय कुमार की कोई फिल्म देखने की उत्सुकता हुई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement