The Lallantop
Advertisement

अजय देवगन की 18 साल से फंसी थ्रिलर फिल्म अब रिलीज़ होने जा रही है!

Ajay Devgn की इस फिल्म को Anees Bazmee ने डायरेक्ट किया था. पहले भी इस फिल्म को रिलीज़ करने की कोशिशें हो चुकी हैं.

Advertisement
ajay devgn naam
ये अनीस बज़्मी और अजय देवगन की चौथी फिल्म थी.
pic
यमन
26 अक्तूबर 2024 (Published: 13:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ajay Devgn और Anees Bazmee ने एक थ्रिल फिल्म बनाई थी. फिल्म का टाइटल Naam था. कुछ जगह पढ़ने को मिलता है कि ये फिल्म 2006 में आने वाली थी. लेकिन आज तक फंसी हुई है. अब खबर आई है कि ‘नाम’ आखिरकार रिलीज़ होने जा रही है. ट्रेड ऐनलिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि ‘नाम’ 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इसे सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रिलीज़ किया जाएगा. Pen Marudhar इस फिल्म को दुनियाभर को डिस्ट्रिब्यूट करेगा. 

ये पहला मौका नहीं है जब ‘नाम’ के रिलीज़ होने की खबर उड़ी हो. साल 2020 में अनीस बज़्मी की एक और अनरिलीज़्ड फिल्म आई थी. हरमन बावेजा और जेनेलिया डि’सूज़ा को लेकर बनाई गई इस फिल्म का नाम It’s My Life था. इस फिल्म को सीधा टीवी पर रिलीज़ किया गया. तब अनीस ने ‘नाम’ के लिए कहा था कि उसे भी किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर या सीधा टीवी पर रिलीज़ किया जा सकता. मगर इनमें से कुछ भी नहीं हुआ. फिर 2022 में खबर आई कि प्रोड्यूसर अनिल रूंगटा ने अपने बैनर रूंगटा एंटरटेनमेंट के तले इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए. अनिल रूंगटा ने तब कहा था, 

‘नाम’ मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि ‘दीवानगी’, ‘हलचल’ और और ‘प्यार तो होना ही था’ के बाद अजय देवगन और अनीस बज़्मी की जोड़ी का ये चौथा काम है.   

03 अक्टूबर 2019 के दिन अनीस अपने X (तब ट्विटर) पर अजय देवगन के साथ एक फोटो शेयर की थी. कैप्शन में लिखा था,   

ये फोटो स्विट्ज़रलैंड में ली गई थी, जब हम अजय देवगन, भूमिका चावला और समीरा रेड्डी के साथ ‘नाम’ की शूटिंग कर रहे थे. वो एक सस्पेंस थ्रिलर थी जो आपको बहुत पसंद आती. यही उम्मीद करता हूं कि एक दिन वो मूवी रिलीज़ हो और आप सबको देखने को मिले. 

‘नाम’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसकी शूटिंग मुंबई और स्विट्ज़रलैंड में हुई थी. फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसे देखकर लगता है कि यहां देशभक्ति वाला ऐंगल भी था. बाकी फिल्म आने पर ही पूरी कहानी साफ होगी.  
 

वीडियो: अजय देवगन की आने वाली फिल्म सीधे हॉलीवुड को टक्कर देने वाली है!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement