The Lallantop
Advertisement

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर अक्टूबर में आएगा?

Ajay Devgn की Singham Again दिवाली पर रीलीज़ के लिए तैयार है. अब खबर है कि ट्रेलर October में आएगा.

Advertisement
Singham again ajay devgn rohit shetty
'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रीलीज़ होगी.
pic
खुशी
27 सितंबर 2024 (Published: 18:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

1. 'द लास्ट ऑफ अस' के सीज़न 2 का टीज़र आया

पेड्रो पास्कल की सीरीज़ 'द लास्ट ऑफ अस' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है. इसमें बेला रामसे और गेब्रियल लूना भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. सीरीज के पहले सीज़न को इस साल 8 एमी अवॉर्ड्स मिले थे. इसे 24 अलग-अलग कैटेगरीज़ में नॉमिनेट किया गया था.

2. एना डे आरमस की 'बैलरीना' का ट्रेलर आया

एना डे आरमस की फिल्म 'बैलरीना' का ट्रेलर आ गया है. ये फिल्म कियानु रीव्स की 'जॉन विक' फ़्रैन्चाइज़ का स्पिन ऑफ है. फिल्म में कियानु रीव्स का स्पेशल अपीयरेंस भी होगी. फिल्म को लेन वाइज़मैन डायरेक्ट कर रहे हैं. 'बैलरीना' 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

3. इस दिन रिलीज़ होगा 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर

बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से एक खबर चलाई है. जिसमें बताया गया है कि अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 3 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा. अजय देवगन के साथ फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4. ए पी ढिल्लों का दिसंबर टूर अनाउंस

सिंगर, सॉन्ग राइटर ए पी ढिल्लों ने अपना दिसंबर टूर अनाउंस कर दिया है. ये टूर 7 दिसंबर को मुंबई से शुरू होगा. एपी ढिल्लों 14 दिसंबर को दिल्ली और 21 दिसंबर को चंडीगढ़ में अपने कॉनसर्ट्स करेंगे.

5. बारिश की वजह से रुकी 'सिकंदर' की शूटिंग!

सलमान खान की 'सिकंदर' के लिए एक तगड़े एक्शन सीन की शूटिंग की जानी थी. मगर बारिश ने सारा खेल बिगाड़ दिया. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक 'सिकंदर' की टीम गोरेगांव के SRPF ग्राउंड पर काम कर रही थी. वो यहां पर एक बहुत बड़े एक्शन सीन की शूटिंग के लिये सेट तैयार कर रहे थे. मगर मुंबई में भारी बारिश के चलते उनको प्लैन में बदलाव करना पड़ा. अब उम्मीद की जा रही है कि 27 सितंबर को मुंबई का मौसम साफ होगा. जिसके बाद 'सिकंदर' की शूटिंग फिर से शुरू की जा सकेगी.

6. रिलीज़ से पहले 'देवरा' से 7 मिनट का सीन कटा

Jr NTR की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म 'देवरा-पार्ट 1' आज रिलीज़ हो चुकी है. रिलीज़ से तीन दिन पहले मेकर्स ने 'देवरा' के हिंदी वर्जन से सात मिनट का सीन उड़ा दिया है. फिल्म की ओरिजनल लेंथ 2 घंटे 57 मिनट्स और 58 सेकेंड्स थी. 24 सितंबर को मेकर्स ने सेंसर बोर्ड को अप्रोच किया. उन्हें बताया कि वो फिल्म से 4 मिनट 41 सेकेंड के सीन को हटा रहे हैं. हालांकि इन कट्स की वजह क्या है, इसे लेकर ऑफिशियली कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है. इसके अलावा फिल्म से 2 मिनट 19 सेकेंड्स लंबा रोलिंग टाइटल भी काट दिया गया है. इस बदलाव के बाद 'देवरा' की टोटल लंबाई 170.58 मिनट हो गई है. यानी 2 घंटे 50 मिनट और 58 सेकेंड.

वीडियो: दी सिनेमा शो: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement