The Lallantop
Advertisement

'सिंघम अगेन' की एडवांस बुकिंग खुली, धुआं उड़ गया

Singham Again का क्लैश Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3 से होना है. मगर एडवांस बुकिंग नंबर्स में फिलहाल 'सिंघम अगेन' आगे चलती दिखाई दे रही है.

Advertisement
Singham Again Advance Booking
अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' में कई स्टार्स का एक्सटेंडेड कैमियो है.
pic
मेघना
28 अक्तूबर 2024 (Updated: 28 अक्तूबर 2024, 15:04 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ajay Devgn और Rohit Shetty की Singham Again को रिलीज़ होने में अब चार दिन से भी कम का समय बचा हुआ है. देश में तो नहीं मगर विदेशों में 'सिंघम अगेन' की एडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है. जिसमें ये झंडे गाड़ रही है. जो आंकड़ें सामने आ रहे हैं उसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पिक्चर पहले ही दिन भयंकर ओपनिंग लेनी वाली है.

'सिंघम अगेन' का क्लैश Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3 से होना है. मगर एडवांस बुकिंग नंबर्स में फिलहाल 'सिंघम अगेन' आगे चलती दिखाई दे रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'भूल भुलैया 3' की देशभर में अभी तक सिर्फ 5569 टिकट बिकी है. सिर्फ एडवांस बुकिंग से इसने 16.31 लाख रुपए कमा लिए हैं. उधर 'सिंघम अगेन' की देश में एडवांस बुकिंग नहीं खुली मगर विदेशों में धड़ल्ले से इसकी बुकिंग चालू है.

कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 26 अक्टूबर की रात तक यूएसए में 'सिंघम अगेन' की पहले दिन के लिए कुल 2,200 टिकटें बुक हो चुकी हैं. सिर्फ एक घंटे में ही ये टिकटें बुक हो गईं. इस बुकिंग से पिक्चर ने अभी तक पहले दिन के लिए 2.7 लाख रुपये की कमाई कर ली है. उधर कोई मोई के मुताबिक इंडिया में 'सिंघम अगेन' का इंडिया में सबसे तगड़ा मार्केट मध्य प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र होने वाला है. जहां सबसे ज़्यादा इसकी टिकटें बिक सकती हैं.

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के क्रेज़ को देखते हुए ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोनों ही फिल्में साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती हैं. जब ट्रेड पंडितों से बात की गई तो उन्होंने भी इसकी संभावना जताई. मिराज सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर, अमित शर्मा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा,

''जिस तरह से पिछले दिनों आई, 'स्त्री 2', 'गदर 2', 'पठान', 'जवान' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म किया वो देखकर लग रहा है कि ये दोनों ही फिल्में, 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3', 500-500 करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ इंडिया में ही कर सकती है. अगर वर्ल्ड वाइड बात करें तो ये नंबर और भी ऊपर जा सकता है. अब सब कुछ फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है.''

हालांकि कुछ ट्रेड पंडित ऐसे हैं जिनका कहना है कि पिक्चर ओवसीज़ में बिज़नेस नहीं कर पाएगी. ख़ैर, अब ये पिक्चर की एडवांस बुकिंग की कमाई का आंकड़ा तब और साफ हो पाएगा जब 'सिंघम अगेन' की भी इंडिया में एडवांस बुकिंग खुल जाए. 

वीडियो: सलमान खान ने चुपचाप 'सिंघम अगेन' का कैमियो शूट कर डाला, किसी को भनक तक नहीं लगी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement