The Lallantop
Advertisement

कंगना की 'तेजस' पिटी, प्रोड्यूसर की अगली फिल्म को भी भारी नुकसान हो गया!

Kangana Ranaut की Tejas की हालत खराब है. इसके खराब प्रदर्शन के चलते प्रोड्यूसर को अपनी अगली फिल्म Pippa को बजट से भी कम लागत में बेचना पड़ रहा है.

Advertisement
pippa and tejas kangana ranaut
'तेजस' की वजह से 'पिप्पा' को नुकसान उठाना पड़ा
pic
अनुभव बाजपेयी
1 नवंबर 2023 (Published: 15:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का खेल बॉक्स ऑफिस पर लगभग खत्म हो चुका है. ऐसा हम नहीं कह रहे, फिल्म की कमाई कह रही है. फिल्म ने पांच दिनों में कुल सिर्फ 4.5 करोड़ रुपए कमाए हैं. चौथे दिन इसकी कमाई थी सिर्फ 40 लाख और पांचवें दिन रही 35 लाख. छठे दिन इसमें और ज़्यादा गिरावट आने की पूरी आशंका है. इस खराब प्रदर्शन के चलते 'तेजस' के प्रोड्यूसर को अपनी दूसरी एक फिल्म 'पिप्पा' के लिए भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. ईशान खट्टर की ये फिल्म रिलीज होनी थी थिएटर में, लेकिन अब इसे सीधे ओटीटी पर उतारा जाएगा. 

रॉनी स्क्रूवाला ने 2021 में दो वॉर फिल्में अनाउंस की थीं. पहली थी 'तेजस' और दूसरी थी 'पिप्पा'. कंगना रनौत की 'तेजस' पिछले सप्ताह ही रिलीज हुई है और पांच दिनों में ही भयंकर फ्लॉप भी हो गई है. ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की 'पिप्पा' का रिलीज होना अभी बाक़ी है. 'तेजस' की असफलता के बाद स्क्रूवाला ने 'पिप्पा' को थिएटर से खींच लिया है. वो इसे अब सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करेंगे. इसका ट्रेलर भी आ गया है. फिल्म प्राइम पर 10 नवंबर को रिलीज होगी.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें बताया गया है कि हालिया माहौल को देखते हुए 'पिप्पा' को ओटीटी पर ही रिलीज किया जाएगा. एक सोर्स के हवाले से बताया गया कि पिप्पा के मेकर्स का मानना है, बिज़नेस डायनामिक्स को देखते हुए पिप्पा को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का कोई मतलब नहीं होगा. मेकर्स के अनुसार 'पिप्पा' एक अच्छी फ़िल्म है, फिर भी उन्हें लगता है अभी दर्शक ऐसी फ़िल्मों को देखने के लिए थिएटर नहीं जा रहे हैं. इसलिए 'पिप्पा' को प्राइम को बेच दिया गया.

कंगना का बेतुका बयान, 'तेजस' न देखने वालों को एंटी नेशनल कहा, लोग बोले: एंटी नेशनल होने पर गर्व है! 

असली खेल यहां कुछ और हुआ है. इस अचानक किये गए बदलाव के चलते मेकर्स को नुकसान हुआ है. 'पिप्पा' का बजट बताया जा रहा है 75 करोड़ के आसपास. कई जगहों पर फिल्म की लागत इससे भी ज़्यादा कही जा रही है. और ऐसी खबर है कि स्क्रूवाला ने 'पिप्पा' को लागत से भी कम मूल्य पर अमेजन प्राइम को बेच दिया.

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के साथ 75 करोड़ की लागत को निकाल पाना बहुत मुश्किल होता. रिपोर्ट के अनुसार, इसलिए मेकर्स शूटिंग खत्म होने के बाद से ही घाटे को कम करना चाहते थे. यदि फिल्म को थिएटर में रिलीज करते, तो बड़ी स्टार-कास्ट न होने के कारण फ़िल्म चलती ही नहीं. इसलिए घाटे को कम करने के लिए फिल्म सीधी ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

वीडियो: 12th फेल के कलेक्शन में भारी उछाल आई, कंगना रनौत की तेजस की खराब कमाई जारी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement