The Lallantop
Advertisement

'कल्कि' में कर्ण के बाद अब प्रभास 'फौजी' बनने जा रहे हैं!

खबर है कि Kalki 2898 AD के बाद Prabhas स्वतंत्रता सेनानी पर बनने वाली फिल्म में नज़र आएंगे.

Advertisement
Prabhas, fauji, Mrunal Thakur
प्रभास की 'फौजी' का बजट 300 करोड़ रुपये का है. इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी.
pic
शशांक
26 जुलाई 2024 (Published: 14:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Nag Ashwin की फिल्म Kalki 2898 AD ने Prabhas का ज़बरदस्त कमबैक करवा दिया है. इससे पहले आई ‘आदिपुरुष’ और ‘राधे श्याम’ जैसी फिल्मों की कमाई ने उन्हें निराश किया था. ‘कल्कि’ के बाद प्रभास लाइन से फिल्में करने वाले हैं. इसी लिस्ट में Sandeep Reddy Vanga की Spirit भी है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होंने Sita Ramam फेम डायरेक्टर Hanu Raghavapudi की फिल्म भी साइन की है. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 1940 के भारत में सेट है. इस फिल्म का नाम Fauji बताया जा रहा है. कुछ पिछली रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि इसका बजट करीब 300 करोड़ रुपये होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘स्पिरिट’ के प्री-प्रोडक्शन और स्क्रिप्टिंग में थोड़ी लेट-लतीफी हो रही है. इसलिए प्रभास ‘फौजी’ में जुटने जा रहे हैं.

Telugu360 में छपी रिपोर्ट में बताया गया,

 22 अगस्त को एक ग्रैंड इवेंट में फिल्म की अनाउंसमेंट होगी. फिल्म प्री-इंडिपेंडेंस एरा में सेट है. हनु राघवपुड़ी ने ये भी तय है किया है कि फौजी दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी होगी. साथ ही फिल्म सुभाष चंद्र बोस के समय को भी दर्शाएगी. वे आज़ाद हिंद फौज के फाउंडर थे. फिल्म में प्रभास उनकी फौज में काम करते हुए दिखेंगे.

खबर में आगे छपा,

प्रभास ने अपने आप को सोल्जर के रूप में ट्रांसफॉर्म करना शुरू कर दिया है. इसके बाद ही वो फिल्म सेट को जॉइन करेंगे. फिल्म फौजी में लीड रोल के लिए मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदन्ना का नाम सामने आ रहा है. इस पीरियड ड्रामा का म्यूज़िक विशाल चंद्रशेखर कंपोज़ करेंगे. फौजी साल 2025 के अंत तक रिलीज़ हो सकती है. इसे मैत्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे.  

बता दें कि हनु ने ‘सीता रामम’ को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, रश्मिक मंदन्ना और दुलकर सलमान लीड रोल में थे. ये भी पीरियड-रोमैंटिक ड्रामा ज़ॉनर की फिल्म थी. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. बाक्स ऑफिस पर भी ‘सीता रामम’ ने अच्छी कमाई दर्ज की थी. 

वहीं प्रभास की बात करें तो वो संदीप रेड्डी वांगा की ‘स्पिरिट’ में नज़र आएंगे. इसकी शूटिंग 2024 के आखिरी महीनों में शुरू होगी. मेकर्स का प्लान है कि इस फिल्म को 2026 के शुरुआत में रिलीज़ किया जाए. फिल्म में प्रभास एक पुलिसवाले के रोल में नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 300-350 करोड़ रुपये के बीच होगा. खबरें ये भी हैं कि कोरियन एक्शन स्टार मा दोंग सॉक ‘स्पिरिट’ में विलन होंगे. सॉक ने ‘ट्रेन टू बुसान’, ‘द राउंडअप’ और ‘द आउटलॉज़’ जैसी महा-पॉपुलर कोरियन फिल्मों में काम किया है. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये मेकर्स ही बताएंगे. इसके अलावा उनके पास ‘कन्नप्पा’, ‘सलार पार्ट 2 – शौरांज्ञया पर्वम’ और ‘द राजा साब’ जैसी फिल्में भी हैं.

वीडियो: 15 ही दिनों में 1000 करोड़ पार कर गई 'कल्कि'

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement