The Lallantop
Advertisement

'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल इन पांच दिग्गज डायरेक्टर्स के साथ काम करने जा रहे हैं!

सनी देओल की आने वाली फिल्मों के डायरेक्टर्स का नाम सुन फैन्स ख़ुशी से उछल पड़ेंगे.

Advertisement
sunny deol upcoming films
सनी आने वाले सालों में कमाल करने वाले हैं
pic
अनुभव बाजपेयी
24 सितंबर 2023 (Updated: 24 सितंबर 2023, 15:21 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sunny Deol की Gadar 2 बहुत बड़ी हिट साबित हुई. इसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ कि सनी अपनी दो फिल्मों का सीक्वल करेंगे. ये फ़िल्में होंगी, 'बॉर्डर' और 'मां तुझे सलाम'. लेकिन अब खबर आ रही है कि सनी कई बड़े डायरेक्टर्स से बात कर रहे हैं. इसमें अनिल शर्मा भी शामिल हैं. चलिए अब अपनी इस बात को विस्तार देते हैं. 

सनी देओल ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. ऐसे में अपने अगले प्रोजेक्ट्स बहुत ध्यान से चुनना चाह रहे हैं. ताकि जो जनता उनकी तरफ हुई है, बनी रहे. इसके लिए उनकी पांच बड़े निर्देशकों से बात चल रही है. कौन-कौन हैं वो?

1. राजकुमार संतोषी

बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड के अनुसार सनी देओल राजकुमार संतोषी के साथ बातचीत कर रहे हैं. और ये एडवांस स्टेज में है. सम्भवतः दोनों के बीच बात बन जाए. सनी इससे पहले उनके साथ 'घायल', 'घातक' और ‘दामिनी’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक़ इस अनाम फिल्म को आमिर खान का बैनर प्रोड्यूस कर रहा रहा है. ये फिल्म ‘गदर 2’ की ऐतिहासिक सफलता के बाद फ्लोर पर जाने वाली सनी की पहली फिल्म बन सकती है. हालांकि सनी के पास अभीउनकी फिल्म  'बाप' है. इसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ, मिथुन और संजय दत्त दिखेंगे. इसके अलावा राम जन्मभूमि केस पर एक फिल्म बन रही है. इसमें भी सनी के साथ संजय दत्त होंगे.

2. अब्बास-मस्तान

ऐसी भी खबरें हैं कि सनी अब्बास-मस्तान के साथ एक ऐक्शन थ्रिलर पर काम कर सकते हैं. उनकी इस सिलसिले में अब्बास-मस्तान से मुलाकात भी हो चुकी है. सनी ने अभी सिर्फ फिल्म का आइडिया सुना है. पूरी स्क्रिप्ट का नरेशन बाक़ी है. इससे पहले अब्बास-मस्तान 'बाज़ीगर', 'खिलाड़ी', 'सोल्जर' और 'रेस' जैसी फ़िल्में बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' की धांसू सफलता के बाद आमिर खान के साथ फिल्म करने जा रहे हैं सनी देओल! 

3. जेपी दत्ता

'बॉर्डर' का सीक्वल बनने की बात चल रही है. ऐसे में सनी डायरेक्टर जेपी दत्ता से भी बात कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की घोषणा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 'बॉर्डर' को भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी वॉर मूवी के तौर पर प्लान किया जा रहा है. इसलिए इसे फ्लोर पर आने में लगभग एक साल लगेगा. ऐसा कहा जा रहा है कि सनी इसमें काम करने के लिए इच्छुक हैं. बस अब उनकी फीस पर बातचीत चल रही है.

4. अनिल शर्मा

'गदर 2' सनी के करियर के सबसे बड़ी फिल्म है. इसे बनाया अनिल शर्मा ने. सनी, अनिल के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं. ये सीक्वल होगा 'अपने' का. 'अपने 2' पिछले कुछ समय से राइटिंग स्टेज में है. पूरा देओल परिवार इस प्रोजेक्ट में शामिल है. अगले साल से ये फिल्म भी शुरू हो सकती है.

हालांकि बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक़ सनी अमेरिका से लौटने के बाद अपने लाइनअप पर फैसला करेंगे. माने उन्हें कौन-सी फिल्म पहले करनी है और कौन सी बाद में.

वीडियो: सनी देओल ने डर के दौरान शाहरुख खान के साथ हुए झगड़े पर कहा, वो नहीं होना चाहिए था

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement