The Lallantop
Advertisement

सलमान की सिक्योरिटी बढ़ी, फिल्मों की शूटिंग से लेकर सेल्फी तक मुश्किल

Baba Siddique की हत्या के बाद Salman Khan को अपने काम करने का पूरा तरीका बदलना पड़ेगा.

Advertisement
salman khan
सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी मिली है.
pic
मेघना
16 अक्तूबर 2024 (Updated: 16 अक्तूबर 2024, 16:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Baba Siddique की मौत के बाद Salman Khan की सिक्योरिटी और भी ज़्यादा बढ़ा दी गई है. बाबा सिद्दिकी की मौत का कनेक्शन Lawrence Bishnoi से जुड़ने के बाद सलमान के साथ-साथ उनके घर Galaxy Apartment के आस-पास की सिक्योरिटी भी बहुत टाइट कर दी गई है.

बाबा सिद्दीकी Nationalist Congress Party के नेता थे. उनकी इफ्तार पार्टियों में पूरा बॉलीवुड उमड़ता था. शाहरुख और सलमान के साथ कई सितारे इस पार्टी में आते थे. मगर 12 अक्टूबर की रात बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिर फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुआ. जिसमें दावा किया गया कि ये लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का काम है. अब खबर है कि इस घटना के बाद सलमान को Y+ सिक्योरिटी मिली है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. कई सारे पुलिस कॉन्सेटबल की तैनाती अपार्टमेंट के बाहर की गई है. बताया ये भी जा रहा है कि इन पुलिसकर्मियों को निर्देश मिले हैं कि अपार्टमेंट के बाहर सेल्फी, फोटो या किसी भी तरह का वीडियो ना बनाया जाए. सेफ्टी पर्पस को ध्यान में रखते हुए इन सभी निर्देशों का पालन किया गया हैं.

सिर्फ यही नहीं रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि मीडिया प्रोफेशनल्स को भी अपार्टमेंट और शूटिंग एरिया से दूर ऱखने को कहा गया है. उन्हें भी अपार्टमेंट के दूर से कुछ भी काम करने को कहा गया है. इसके अलावा अपार्टमेंट के बाहर CCTV कैमरा लगवा दिए गए हैं. ताकि किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधी पर ध्यान रखा जाए. या उसे रोका जा सके. खबर थी कि सिक्योरिटी के चलते ही सलमान ने अपने शूट्स को कैंसिल कर दिया है. हालांकि ऐसा नहीं है. सलमान अपने रूटीन शूट्स के लिए जा रहे हैं.

सलमान को मिले इस Y+ सिक्योरिटी में उनके साथ पुलिस स्कॉर्ट की संख्या बढ़ा दी गई है. गाड़ियां बढ़ा दी गई हैं. ये गाड़ियां सलमान के साथ ही रहेंगी. वो शूट के लिए जहां जाएंगे ये सारी गाड़ियां उनके साथ जाएंगी. सेट्स पर कोई विज़िटर्स अलाउ नहीं होगा. पुलिस फिल्म क्रू मेम्बर्स की पूरी छानबीन  करेंगे. सलमान के सभी मूवमेंट्स पर सिक्योरिटी रखी जाएगी. उनकी साइकलिंग पर भी कुछ दिनों के लिए रोक लगा दी गई है. इसके अलावा हथियार चलाने में एक्सपर्ट के कॉन्सटेबल को सलमान के प्रोटेक्शन के लिए रखा गया है. 

ख़ैर, सलमान खान इन दिनों 'सिकंदर' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसके अलावा उनके शो 'बिग बॉस 18' के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी के मर्डर में लॉरेन्स या उनके गैंग का कोई भी संबंध है, ऐसा पुलिस की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. अभी पूरे मामले की जांच चल रही है. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चौथे आरोपी को पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्यन खान की 'स्टारडम' में शाहरुख खान के साथ सलमान खान का कैमियो भी हो सकता है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement