The Lallantop
Advertisement

आमिर खान के बाद अब रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल

Ranveer Singh Viral Video में कांग्रेस पार्टी के लिए वोट देने की अपील करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Ranveer singh
रणवीर सिंह के फेक वीडियो का स्क्रीनशॉट
18 अप्रैल 2024
Updated: 18 अप्रैल 2024 19:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क्वेनटिन  टैरेंटीनो 'द मूवी क्रिटिक' नहीं बनाएंगे, सेंसर बोर्ड ने दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में कई कट्स लगाने को कहा, आमिर खान के बाद अब रणवीर सिंह का भी एक एआई के इस्तेमाल से बना हुआ वीडियो वायरल हो रहा है. सिनेमा की दुनिया में दिन-भर क्या हुआ, ये जानने के लिए एकदम सही जगह आए हैं आप. 

1. 'द मूवी क्रिटिक' नहीं बनाएंगे टैरेंटीनो

डेडलाइन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ क्वेनटिन  टैरेंटीनो 'द मूवी क्रिटिक' नहीं बनाएंगे. पहले खबरें आ रही थी कि फिल्म में लीड रोल के लिए ब्रैड पिट को फाइनल कर लिया गया है. ये टैरेंटीनो की 10वीं फिल्म होती लेकिन अब वो कुछ और बनाएंगे.

2. LSD 2 में 'बेटी बचाओ' को म्यूट किया

सेंसर बोर्ड ने दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में कई कट्स लगाने को कहा है. जैसे- शुरुआत में दिखाए जाने वाले डिस्क्लेमर को 10 सेकेंड बढ़ाना होगा. फिल्म में 'बेटी बचाओ' को म्यूट करने के लिए कहा गया है. भारत के झंडे को ब्लर करने के लिए कहा है. ऐसे ही कई और बदलावों के बाद फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया गया है.

3. शशांक खेतान की फिल्म में जाह्नवी और इब्राहिम

बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड के हवाले से बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर, इब्राहिम अली खान और महिमा मकवाना साथ में एक फिल्म करने वाले हैं. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.

4. चियां विक्रम की ‘वीरा धीरा सूरन’ का टीज़र आया

चियां विक्रम की फिल्म ‘वीरा धीरा सूरन पार्ट 2’का टाइटल टीज़र आ गया है. फिल्म को एस. यू. अरुण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. 'कांतारा' और 'कैथी' की तरह ‘वीरा धीरा सूरन' का पहले पार्ट 2 आएगा और फिर प्रीक्वल.

5. रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल

आमिर खान के बाद अब रणवीर सिंह का भी एक एआई के इस्तेमाल से बना हुआ वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक पार्टी विशेष के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. रणवीर या उनकी टीम की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

6. 'कल्कि' ने आधे से ज़्यादा बजट रिकवर कर लिया

'कल्कि 2898 AD' को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रभास की 'कल्कि' को लेकर खबरें चल रही हैं कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 375 करोड़ में बिक गए है. अगर इन ख़बरों में सच्चाई है तो फिल्म ने अपने बजट का 50 परसेंट रिकवर कर लिया है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement