The Lallantop
Advertisement

सिद्धांत चतुर्वेदी की 'युध्रा' की एडवांस बुकिंग शुरू

इस फिल्म में राघव जुयाल, गजराज राव, राम कपूर जैसे कलाकार भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे

Advertisement
yuddhra
'युध्रा' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
pic
गरिमा बुधानी
18 सितंबर 2024 (Published: 19:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Diljit Dosanjh को India Tour के लिए Legal notice, Tumbbad की re release पर बोले Hansal Mehta, 500 करोड़ के बजट में बनेगी Prabhas की Spirit. Cinema की सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# इंडिया टूर के लिए दिलजीत को लीगल नोटिस

दिलजीत दोसांझ और उनका दिलुमिनाटी टूर इन दिनों चर्चा का विषय है. इस कॉन्सर्ट के टिकट बहुत महंगे बिक रहे हैं. अब दिल्ली में रहने वाली लॉ स्टूडेंट रिद्धिमा कपूर ने दिलजीत को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने दिलुमिनाटी टूर के आयोजकों पर टिकट बिक्री प्रक्रिया के दौरान हेरफेर करने और उपभोक्ताओं के अधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि स्पॉन्सर्स जानबूझकर शो की टिकट की कीमत बढ़ा रहे थे. जो कंज्यूमर प्रोटेक्शन एक्ट, 2019 का उल्लंघन है.

# राजामौली की SSMB 29 में करीना कपूर?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर को पिछले 9 महीनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर आए हैं. सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि ''करीना को जो रोल ऑफर किया गया है, जैसा कुछ उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर भी ग्लोबली पॉपुलर हैं. करीना ने फिल्म के लिए हां कर दी है.'' 123 तेलुगु डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक करीना, महेश बाबू और राजामौली की SSMB 29 का हिस्सा हो सकती हैं.

# 'तुम्बाड' की री रिलीज़ पर बोले हंसल मेहता

सोहम शाह की 'तुम्बाड' हाल ही में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज़ हुई. फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है. अब इसकी री रिलीज़ के बारे में बात करते हुए 'द बकिंघम मर्डर' के डायरेक्टर हंसल मेहता ने इंडिया टुडे से कहा, "मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ पर काफी पैसा खर्चा किया है. उन्होंने 'बकिंघम मर्डर' से ज्यादा होर्डिंग्स लगवाए हैं. मैं इस बात के लिए सोहम शाह की तारीफ करता हूं कि वो अपना पैसा उस चीज़ पर लगा रहे हैं, जो उनके दिल के करीब है."

# 500 करोड़ के बजट में बनेगी प्रभास की 'स्पिरिट'

प्रभास और संदीप रेड्डी वांगा साथ में 'स्पिरिट' नाम की फिल्म करने जा रहे हैं. ये एक कॉप ड्रामा फिल्म होगी. 123 तेलुगु में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाया जाएगा. 'स्पिरिट' जनवरी 2025 से फ्लोर पर जाएगी. गलाटा प्लस को दिए अपने एक इंटरव्यू में संदीप वांगा ने कहा था, जब भी उनकी और प्रभास की ये फिल्म पर्दे पर उतरेगी सिर्फ इंडिया में ही नहीं ओवरसीज़ मार्केट में भी ये धूम मचा देगी.

# 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' की रिलीज़ डेट आई

पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' 2 अक्टूबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान लीड रोल में हैं. ये फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज़ हुई थी. अब दो साल बाद ये भारत में भी रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म को बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया है. ये पाकिस्तानी सिनेमा इतिहास की सबसे कमाऊ फिल्म है.

# सिद्धांत चतुर्वेदी की 'युध्रा' की एडवांस बुकिंग शुरू

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की फिल्म 'युध्रा' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में राघव जुयाल, गजराज राव, राम कपूर जैसे कलाकार भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. 'युध्रा' को रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वीडियो: 'किल' नॉर्थ से ज्यादा साउथ में चली, ऐसा क्यों बोले राघव जुयाल?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement