The Lallantop
Advertisement

जब सलमान के जीजा आयुष 400 लोगों के साथ रणबीर-दीपिका के पीछे नाचे

Aayush Sharma ने बताया कि बैकग्राउंड आर्टिस्ट बनने के बाद उन्होंने एक नियम देखा, और फिर जब खुद हीरो बने तो अपने सेट पर उस नियम को बदल दिया.

Advertisement
aayush sharma
आयुष की फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
24 अप्रैल 2024
Updated: 24 अप्रैल 2024 13:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aayush Sharma की फिल्म Ruslaan 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के सिलसिले में आयुष लगातार मीडिया से बात कर रहे हैं. Salman Khan और अपने फिल्मी करियर से जुड़े किस्से बता रहे हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने Ranbir Kapoor और Deepika Padukone के गाने का किस्सा बताया, जब वो Yeh Jawaani Hai Deewani के गाने Dilliwali Girlfriend में बैकग्राउंड आर्टिस्ट थे.

बॉलीवुड बबल से हुई बातचीत में आयुष ने बताया:     

मैं पहली बार महबूब स्टूडियो ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए आया था. कई लोगों ने कहा कि बैकग्राउंड आर्टिस्ट का काम क्यों कर रहे हो. मैंने कहा कि यार मुझे देखना है कि फिल्म सेट आखिर होता कैसा है. शूट होता कैसे है. AD का काम नहीं मिल रहा था. एक पॉइंट पर मैं कास्टिंग डायरेक्टर बनना चाहता था, कि शायद इसके ज़रिए मैं फिल्म के सेट तक पहुंच सकूं. 

मुझे याद है कि स्टूडियो में ‘ये जवानी है दीवानी’ का शूट था. वो बहुत खूबसूरत मोमेंट था. उस दिन 300-400 बैकग्राउंड आर्टिस्ट थे. मैं भी उनमें से एक था. ऊपर स्टूडियो में कपड़े पहनाए जा रहे थे. मैं लूज़ से कपड़े पहनकर खड़ा हो गया. उस टाइम पर मनीष मल्होत्रा सर ट्रायल कर के बाहर निकले थे. मैंने उन्हें देखा. दीपिका जी और कल्कि को देखा. फिर फाइनली रणबीर कपूर आए सेट पर. ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ गाना शूट होना था. हमें पहले से ही स्टेप बता दिया गया था. कहीं-न-कहीं मैं छुप भी रहा था. कि कैमरा पर दिख न जाऊं. मैं तो बस सीखने आया हूं. लोग सामने आने के लिए कह रहे थे. जब वो गाना शूट हो रहा था, तब मैं शॉट-टेकिंग देख रहा था. मैं देख रहा था कि इतना टाइम क्यों लग रहा है. मुझे याद है कि उस दिन मन में इच्छा थी कि मॉनिटर के पीछे जाकर देखूं कि शूट क्या हुआ है. 

आयुष आगे कहते हैं कि वो बस इतना देखना चाहते थे कि वो कैमरा पर कैसे दिखे. जब वो मॉनिटर की तरफ बढ़े तो देखा कि वहां भीड़ थी. डिपार्टमेंट के हेड वहां मौजूद थे. किसी ने बताया कि हर कोई मॉनिटर के पास जाकर चेक नहीं कर सकता. आयुष बताते हैं कि उन्होंने ये चीज़ अपनी फिल्मों के सेट पर बदली है. उनके सेट पर कोई भी आर्टिस्ट आकार मॉनिटर चेक कर सकता है. बता दें कि ‘रुसलान’ से पहले आयुष की दो फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं – ‘लवयात्री’ और ‘अंतिम’. वो सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का भी हिस्सा थे, लेकिन कुछ दिनों की शूटिंग के बाद उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी थी. सलमान को लगा कि आयुष उस किरदार में फिट नहीं बैठ रहे हैं. वो फिल्म में सलमान के भाई बनने वाले थे.               
 

वीडियो: सलमान का पैसा बर्बाद करने के बाद आयुष ने रो कर मांगी थी माफी

thumbnail

Advertisement

Advertisement