The Lallantop
Advertisement

आमिर खान शराब के नशे में धुत्त होकर मीडिया के सामने ही लड़खड़ाने लगे?

इन दिनों आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है. जिसमें आमिर अपना संतुलन खोते नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
aamir khan drunk.
आमिर खान के वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.
pic
श्वेतांक
6 अक्तूबर 2023 (Published: 16:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aamir Khan ने Laal Singh Chaddha के बाद एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है. इस बीच वो काफी लोगों से मिल-जुल रहे हैं. पार्टियां-इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं. इसी बीच इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर की देहभाषा के आधार पर कहा जा रहा है कि वो शराब के नशे में धुत्त हैं. लोग कह रहे हैं कि आमिर की हालत इतनी खराब है कि वो सही से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. यहां देखिए वो वायरल वीडियो-

4 अक्टूबर को मुंबई में सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर का बर्थडे था. उसी की पार्टी थी. पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ आमिर खान ने भी इसमें शिरकत की. ये वायरल वीडियो उसी पार्टी का है. यहां होता ये है कि आमिर गेट से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. इतने में कुछ लोग आ जाते हैं, जो अंदर जाना चाहते थे. आमिर उन्हें जगह देने के लिए पीछे हटते हैं, तो उनका पांव फिसल जाता है. इसकी वजह से उनकी बॉडी का संतुलन बिगड़ जाता है. वो दीवार पकड़कर खुद को संभालते हैं. इसके बाद वो कैमरा थामे लोगों की तरफ देखकर मुस्कुराते हैं.

मगर जनता को लग रहा है कि आमिर नॉर्मल तरीके से नहीं फिसले थे. बल्कि वो शराब के नशे में हैं, इसलिए उनका बैलेंस बिगड़ गया. आप इस थ्योरी को सपोर्ट करने वाले पोस्ट्स देख सकते हैं. कोई कह रहा है कि आमिर से शाहरुख की फिल्मों की सफलता बर्दाश्त नहीं हो रही. तो कोई कह रहा है कि आमिर का बहुत बुरा डाउनफॉल चल रहा है. यहां देखिए-

जहां तक रही आमिर खान के काम की बात, तो वो इन दिनों एक्टिंग से दूर चल रहे हैं. मगर उनकी कंपनी लगातार फिल्में प्रोड्यूस कर रही है. उनके प्रोडक्शन में बनी 'लापता लेडीज़' नाम की फिल्म दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल्स के चक्कर काट रही है. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने सनी देओल को लेकर 'लाहौर 1947' नाम की फिल्म अनाउंस की है. इसे आमिर प्रोड्यूस करेंगे और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. खबरें हैं कि आमिर 'सितारे ज़मीन पर' नाम की फिल्म से एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं.

ये वही स्पैनिश फिल्म 'कैंपियोनेस' की रीमेक है, जो लंबे समय से चर्चा में है. रिपोर्ट्स थीं कि आमिर ने ये फिल्म सलमान खान को ऑफर की, जो किन्हीं वजहों से ये फिल्म नहीं कर पाए. उसके बाद फरहान अख्तर इसमें लीड रोल करने वाले थे. मगर फरहान भी अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए. इसके बाद आमिर खुद ही इस फिल्म में लीड रोल करने जा रहे हैं. 'सितारे ज़मीन पर' को आर.एस. प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे. जनवरी 2024 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. ताकि इसे दिसंबर 2024 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जा सके.   

वीडियो: आमिर खान अपने पिता का किस्सा बताते इतने भावुक हो गए कि इंटरव्यू बीच में ही रोकना पड़ा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement