The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के बाद अब आमिर खान भी ब्रेक से वापस लौटने जा रहे हैं

आमिर खान ने अपनी कमबैक फिल्म की जो रिलीज़ डेट तय की है, उसी दिन अक्षय कुमार औऱ सलमान खान की फिल्में भी रिलीज़ होने वाली हैं.

Advertisement
aamir khan, rajkumar santoshi,
एक मौके पर राजकुमार संतोषी के साथ आमिर खान. दूसरी तरफ एक इवेंट के दौरान आमिर खान.
pic
श्वेतांक
29 अगस्त 2023 (Updated: 29 अगस्त 2023, 16:11 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aamir Khan ने Laal Singh Chaddha के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया था. अब वो वापसी करने जा रहे हैं. Andaz Apna Apna की रिलीज़ के 30 साल बाद आमिर खान, Rajukumar Santoshi की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आमिर और संतोषी ने दो फिल्मों की डील साइन की है. इस डील के मुताबिक बनने वाली पहली फिल्म में आमिर खान लीड रोल करेंगे. ये फिल्म किस विषय में होगी, ये अभी साफ नहीं है. मगर ये मास एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है.

आमिर खान अपनी कमबैक फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी के साथ बातचीत कर रहे थे. क्योंकि दोनों ने कई फिल्मों पर साथ काम किया. खबरें थीं कि हिरानी 'डंकी' के बाद इंडियन क्रिकेटर लाला अमरनाथ की बायोपिक बनाने जा रहे हैं. सबको लग रहा था कि शायद आमिर उनसे इसी फिल्म के लिए बात कर रहे हैं. इसके अलावा वो दिनेश विजन (मैडॉक फिल्म्स) के साथ मशहूर वकील उज्जवल निकम की बायोपिक पर भी काम करने वाले थे. मगर इस फिल्म को आमिर सिर्फ प्रोड्यूस करने वाले हैं. इसलिए पब्लिक को ऐसा लगा कि वो लाला अमरनाथ या उज्जवल निकम बायोपिक में से किसी एक फिल्म से कमबैक कर सकते हैं. मगर ऐन वक्त पर खेल पलट गया. आमिर खान ने 'दामिनी', 'घायल' और 'घातक' जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार संतोषी के साथ पिक्चर साइन कर ली है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और संतोषी पिछले कुछ समय से एक प्रोजेक्ट डिस्कस कर रहे थे. उसके बाद राजकुमार संतोषी ने उस आइडिया को डेवलप करके आमिर को सुनाया. वो आमिर को बड़ा पसंद आया. इसीलिए वो इस फिल्म में एक्टिंग करने को तैयार हुए. साथ ही आमिर इस फिल्म को जियो स्टूडियोज़ के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी करेंगे. आमिर और संतोषी के बीच जो दो फिल्मों की डील है, उसके तहत बनने वाली दूसरी फिल्म 2025 में शुरू हो सकती है. आमिर उससे सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे.

आमिर खान और राजकुमार संतोषी, इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. क्या, कैसे होना है, इस पर चर्चा हो रही है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है. जनवरी, 2024 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात कही जा रही है. इसे क्रिसमस 2024 के मौके पर रिलीज़ करने का प्लान है. फिल्म की रिलीज़ डेट है 20 दिसंबर, 2024. 

आमिर-संतोषी की फिल्म, क्रिसमस 2024 पर रिलीज़ होने वाली तीसरी बड़ी फिल्म है. इससे पहले अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' भी क्रिसमस 2024 के लिए अनाउंस हो चुकी है. खबरें हैं कि सलमान खान और विष्णु वर्धन की फिल्म को भी इसी वीकेंड पर रिलीज़ के लिए बनाया जा रहा है. हालांकि वो फिल्म अब तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुई है. 

वीडियो: पार्टी में आमिर खान पहले आए, सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 की शूटिंग निपटा साथ ही पहुंचे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement