The Lallantop
Advertisement

आमिर खान ने 'अंदाज अपना अपना 2' कंफर्म की, बोले स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है

Aamir Khan ने अपने बर्थडे पर किए लाइव सेशन में ये भी बताया वो Salman Khan और Shahrukh Khan के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं. इस बारे में उनकी सलमान-शाहरुख से बात हो चुकी है.

Advertisement
Aamir Khan, Andaz Apna Apna 2, Salman Khan,
आमिर और सलमान ने अपने करियर में सिर्फ एक फिल्म पर साथ काम किया है, वो है 'अंदाज़ अपना अपना'.
15 मार्च 2024 (Updated: 15 मार्च 2024, 23:29 IST)
Updated: 15 मार्च 2024 23:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

1994 में Andaz Apna Apna नाम की कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में Salman Khan, Aamir Khan, Raveena Tandon और Karishma Kapoor जैसे एक्टर्स ने काम किया था. पिक्चर रिलीज़ हुई और पिट गई. मगर बीतते समय के साथ इस फिल्म की व्यूअरशिप में उछाल आया. पसंद करने वालों की तादाद बढ़ती गई. इसे हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉमेडी फिल्मों में गिना जाने लगा. पिछले कई सालों से इसके सीक्वल को लेकर खबरें आईं. सब हवा-हवाई बातें साबित हुई. मगर अब ऑफिशियली आमिर खान ने Andaz Apna Apna 2 के बनने की खबरों को कंफर्म कर दिया है. बर्थडे के मौके पर आमिर ने सोशल मीडिया लाइव के दौरान बताया कि 'अंदाज अपना अपना 2' की स्क्रिप्ट पर  Rajkumar Santoshi काम कर रहे हैं.
 

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ से सलमान,आमिर का फोटो

14 मार्च को आमिर खान का जन्मदिन होता है. इस साल उन्होंने अपना 59वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर उन्होंने फैन्स से कनेक्ट करने के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया.  इस दौरान फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए आमिर ने कहा,

"मुझे फ्रेश पता लगा है कि राजकुमार संतोषी, 'अंदाज अपना अपना 2' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. ये न्यूज़ काफी गरम-गरम आई है. मतलब अभी उसने शुरू किया है. अभी हम लोग ज़्यादा एक्साइटमेंट नहीं दिखा सकते हैं. लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने ऐसा करने का सोचा. मुझे लगता है कि ये हम सभी के लिए काफी अच्छी फिल्म होगी. वहीं ऑडियंस को भी 'अंदाज अपना अपना 2' देखने में मजा आएगा."

फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के 25 साल पूरे होने पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने राजीव मसंद को एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने कहा था कि 'अंदाज अपना अपना 2' आएगी. मगर उसके लिए अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए. साथ ही सलमान और आमिर के डेट्स को लेकर भी दिक्कत आएगी. इसके बाद सुनने को मिला कि इसके सीक्वल को 'अदा अपनी अपनी' कहा जाएगा. वहीं इस में आमिर और सलमान नहीं बल्कि दो यंग हीरो दिखेंगे. उस वक्त रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम सामने आया था. लेकिन धीरे-धीरे ये मामला भी ठंडा पड़ गया. अब एक बार फिर से ‘अंदाज़ अपना अपना 2’ चर्चा में आई है.

इसी लाइव के दौरान ही आमिर खान से सलमान खान और शाहरुख खान के साथ फिल्म को लेकर भी सवाल पूछा गया. इस पर आमिर खान ने कहा-

"यार मुझे भी लगता है कि हम तीनों को एक फिल्म करनी चाहिए. शाहरुख, सलमान और मैं भी बात कर रहे थे कि अपने करियर में हमें कोशिश करनी चाहिए कि एक फिल्म हम साथ में करें. हमारे लिए भी. ऑडियंस के लिए भी. ये विचार हम लोगों को आया. बाकी देखते हैं कि आगे क्या होता है. मुझे लगता है कि अगर अच्छी कहानी आएगी, तो हम ज़रूर साथ में काम करेंगे. हम तीनों भी एक साथ काम करना चाहते हैं. वक्त आ गया है."

आमिऱ खान और जेनेलिया देशमुख

आमिर खान पिछली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखे थे. आने वाले दिनों में वो ‘सितारे ज़मीन पर’ में नज़र आएंगे. वो फिलहाल इसकी शूटिंग में लगे हुए हैं. फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी दिखेंगी. सोशल मीडिया पर आमिर और जेनेलिया की एक तस्वीर भी शेयर हो रही है. जो फिल्म से जुड़ी बताई जा रही है. ये फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा आमिर, सनी देओल की 'लाहौर 1947' को प्रोड्यूस कर रहे. जिसमें उनके कैमियो करने की भी खबरें हैं.

वीडियो: 'सलमान, शाहरुख और आमिर एक फिल्म में क्यों नहीं आएंगे?' शाहरुख ने सब बता दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement