The Lallantop
Advertisement

रजनीकांत-लोकेश कनगराज की 'कुली' में आमिर खान की एंट्री!

Lokesh Kanagaraj ने Aamir Khan को ध्यान में रखकर एक बहुत बड़ा सीक्वेंस तैयार किया है.

Advertisement
aamir khan lokesh kanagaraj coolie
लोकेश कनगराज की फिल्म के अलावा आमिर दो और फिल्मों में कैमियो करने वाले हैं.
pic
यमन
13 अक्तूबर 2024 (Published: 17:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुछ महीने पहले खबर आई थी कि Aamir Khan, Lokesh Kanagaraj के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि ये फिल्म पहले Hrithik Roshan को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. उसके बाद ये फिल्म आमिर के पास पहुंची. मगर ये खबर गलत निकली. हालांकि अब बताया जा रहा है कि आमिर, लोकेश की फिल्म Coolie में काम करने वाले हैं. ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म है जिसके केंद्र में Rajinikanth हैं. पीपींगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ‘कुली’ में कैमियो करने वाले हैं. 

रिपोर्ट में छपा कि आमिर के रोल को बिल्कुल गुप्त रखा जा रहा है. लोकेश ने उनको ध्यान में रखकर ये किरदार रचा है. आगे बताया गया,

डायरेक्टर ने आमिर और रजनीकांत को लेकर एक छोटा मगर दमदार सीक्वेंस डिज़ाइन किया है. ये एक मास सीक्वेंस होने वाला है जो फिल्म के नैरेटिव को आगे लेकर जाएगा. आमिर ने फिल्म के लिए अपनी डेट दे दी है. 15 अक्टूबर से फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी. उसी दौरान आमिर अपना कैमियो भी शूट करेंगे. 

साल 2024 के शुरुआत में खबर आई थी कि लोकेश कनगराज अपनी फिल्म में कैमियो के लिए शाहरुख खान को अप्रोच कर रहे हैं. फिर अपडेट आया कि शाहरुख ने उन्हें मना कर दिया है, क्योंकि वो अभी कैमियो नहीं करना चाहते. मुमकिन है कि यही रोल आमिर खान को ऑफर किया गया. बाकी बता दें कि ‘कुली’ रजनीकांत के करियर की 171वीं फिल्म है. इस फिल्म में उनके अलावा नागार्जुन, श्रुति हासन, उपेन्द्र और सत्यराज जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे. इन सभी एक्टर्स के नामों की घोषणा मेकर्स कर चुके हैं. आमिर वाले सीक्वेंस की शूटिंग के बाद उनके कैरेक्टर को भी ऑफिशियली अनाउंस किया जाएगा. ये पहला मौका नहीं है जब आमिर और रजनीकांत स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इससे पहले दोनों साल 1995 में आई ‘आतंक ही आतंक’ नाम की फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं. 

आमिर की बात करें तो वो ‘कुली’ के अलावा दो और फिल्मों में कैमियो कर रहे हैं. पहली है ‘लाहौर 1947’. ये उनके प्रोडक्शन में ही बन रही है. राजकुमार संतोषी फिल्म के डायरेक्टर हैं. सनी देओल, शबाना आज़मी, प्रीति ज़िंटा और करण देओल कास्ट का हिस्सा हैं. उसके बाद वो वीर दास के निर्देशन में बन रही ‘हैपी पटेल’ में भी नज़र आएंगे. बता दें कि आमिर ‘सितारे ज़मीन पर’ से वापसी करने वाले हैं. ये फिल्म पहले दिसम्बर 2024 में आने वाली थी, लेकिन अब मार्च 2025 में रिलीज़ होगी.              
 

वीडियो: रजनीकांत के साथ किस फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement