The Lallantop
Advertisement

Lok Sabha Election Results 2024: चुनाव रिज़ल्ट के बाद नीतीश कुमार और शेयर मार्केट पर मीम क्यों बन रहे हैं?

Lok Sabha Election Results 2024: चुनाव नतीजों में बीजेपी के बहुमत से दूर रहने के बाद बिहार के सीएम Nitish Kumar पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
meme flood loksabha election
चुनाव रिज़ल्ट के बाद किसपर सबसे ज़्यादा मीम बने?
pic
साजिद खान
4 जून 2024 (Updated: 4 जून 2024, 22:15 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लोकसभा चुनाव 2024 के रिज़ल्ट आ रहे हैं. शाम होते होते फाइनल रिज़ल्ट की तस्वीर भी साफ़ होती जा रही है. इसमें NDA गठबंधन को बहुमत मिल रहा है. लेकिन इस चुनाव में इंडिया गठबंधन ने भी कड़ी टक्कर दी है. जैसा कि हर बड़े इवेंट में रिवायत रही है कि मीमबाज़ार एक्टिव हो जाता है. इस इवेंट में भी मीमर्स एक्टिव हो गए हैं. आइए दिखाते हैं इस चुनाव के कुछ मज़ेदार मीम्स जो सोशल मीडिया पर खूब देखे और शेयर किए जा रहे हैं.

सबसे ज़्यादा मीम नीतीश कुमार से जुड़े हुए हैं. पाठकों के लिए कॉन्टेक्स्ट दे देते हैं. नीतीश कुमार NDA गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. पिछला लोकसभा और विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था. अगस्त 2022 में वो महागठबंधन के साथ चले गए थे. लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले इस साल जनवरी में वो एक बार फिर NDA के साथ चले गए. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि हो सकता है कि फिर नीतीश पल्टी मारकर इंडिया गठबंधन में जा सकते हैं. ऐसे में वो किंगमेकर की भूमिका में उभर सकते हैं.  इसी बात पर खूब मीम बनाए जा रहे हैं.

mememandir नाम के यूजर ने X पर पोस्ट किया.


 

 

नीतीश कुमार के अलावा शेयर बाज़ार पर भी खूब मीम्स बन रहे हैं. कॉन्टेक्स्ट के लिए पाठकों को बता दें कि वोटों की गिनती शुरू होने के बाद शेयर बाज़ार लगातार गिरता जा रहा है. इसलिए मीमर्स ने इसपर भी बवाल काट रखा है. अब अगले कुछ मीम्स शेयर बाज़ार पर,

 

अब देखिए इस इलेक्शन के कुछ जेनरिक मीम्स,

मीम के इतर चुनाव रिज़ल्ट का विश्लेषण देखना/पढ़ना चाहते हैं तो लल्लनटॉप की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं.

वीडियो: Lok Sabha Election Results 2024: वोटों की गिनती के बीच Sadhvi Pragya, Ravi Kishan ने क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement