The Lallantop

Amazon Great Indian Festival Sale आ रही और iPhone ही लेना है, बेस्ट डील हमसे जानें

Amazon Great Indian Festival Sale 8 अक्टूबर से स्टार्ट हो रही है और ऐप्पल iPhone 13 पर मिलने वाला है बढ़िया डिस्काउंट. कुल 13 हजार का डिस्काउंट मिलेगा सेल में. मगर क्या ये डिवाइस लेना चाहिए.

post-main-image
एमेजॉन सेल में आईफोन

सेल का मौसम है और iPhone लेना है, मगर एक बड़ी दिक्कत है. कौन सा लें और कहां से लें. कौन सी वेबसाइट पर बढ़िया ऑफर और अच्छी सर्विस मिलेंगे. जनाब ये दुविधा सिर्फ आपकी नहीं बल्कि कई और लोगों की है. जितने मुंह उतनी सलाहें. वॉट्सऐप पर जौनपुर वाली बुआ और पड़ोस का चिंटू तक सलाहवीर बने हुए हैं. इसलिए हम आ गए हैं आपकी मुश्किल थोड़ी आसान करने. हम लाए हैं एक शानदार-जबरदस्त-जिन्दाबाद डील. अड्डा है Amazon Great Indian Festival Sale.

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से स्टार्ट हो रही है और ऐप्पल iPhone 13 पर मिलने वाला है बढ़िया डिस्काउंट. कुल 13 हजार का डिस्काउंट मिलेगा सेल में. मगर क्या ये डिवाइस लेना चाहिए?

iPhone 13 में क्या है खास?

टेक दिग्गज ऐप्पल का साल 2021 का फ़्लैगशिप डिवाइस. बॉक्स डिजाइन के साथ आने वाले iPhone 13 में 6.1 इंच का  OLED स्क्रीन मिलता है. फ्रंट पर सिरेमिक शील्ड मटेरियल के साथ फ्लैट एज एल्युमिनियम फ्रेम है. आईफोन-13 में आपको 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. इसमें Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट दिया गया है.

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है. इसमें नया वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जो लो नॉइस और ब्राइट इमेज के लिए 47 पर्सेंट अधिक लाइट कैप्चर कर सकता है. कंपनी ने इसमें 1.7um सेंसर पिक्सल और f/1.6 अपर्चर के साथ सेंसर शिफ्ट ऑप्टिकल स्टेबलाइजेशन भी दिया है. मतलब आप कितने हिलो-डुलो, फोटू तो सही से आवेगी ही.

कैमरे की सबसे खास फीचर इसका वीडियो मोड है. इससे आप फिल्म तक बना सकते हैं. कैमरा खुद ही सब्जेक्ट के हिसाब से फोकस और डीफोकस करने लगता है.

कितने का मिलेगा?

40 हजार में एक रुपया कम, मतलब 39,999 रुपये में. ये एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऑफर प्राइस है. हालांकि इसमें बैंक ऑफर्स और पुराने फोन का एक्सचेंज भी शामिल है. ऐप्पल के फ़्लैगशिप डिवाइस के हिसाब से ये एक बढ़िया डील है. आपको मोटा-माटी लेटेस्ट फीचर मिलते हैं और सॉफ्टवेयर अपडेट का तो टेंशन ही नहीं है. मिलता रहेगा-मिलता रहेगा-मिलता रहेगा.

वैसे Flipkart Big Bilion Days में कौन से करारी डील्स हैं वो आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं. 

वीडियो: 'मजा नहीं आया" आईफोन 15 लॉन्च के बाद ऐप्पल के नए गैजेट पर एक्सपर्ट ने क्या बता दिया?