The Lallantop

Flipkart Big Billion Days: MacBook का ऑफर जान उछल पड़ेंगे, बाकी लैपटॉप पर भी बंपर छूट

Flipkart Big Billion Days की स्मार्टफोन डील के बारे में हमने खूब बतिया लिया. अब लैपटॉप को टॉप (Top Laptop Deals Flipkart Big Billion Days) पर रखने की बारी है. हमने कुछ बढ़िया ऑफर्स के साथ तगड़े कॉन्फ़िगरेशन वाले डिवाइस की लिस्ट बनाई है. एक नजर देख लीजिए. सेल में टॉप चॉइस चुनने में मदद मिलेगी.

post-main-image
Flipkart BBD में बढ़िया डिस्काउंट वाले लैपटॉप

दिल्ली शहर के मौसम का आजकल कोई ठिकाना नहीं है. खूब बरसात हो जाए तो ठंड का अहसास होने लगता है. लेकिन पिछले दो दिन से उमस के साथ भयंकर गर्मी पड़ रही है. जब तब मौसम बदल रहा है. समझ तो आप गए ही होंगे कि पक्का कुछ ना कुछ स्टोरी का मीटर बिठाने के लिए लिख रहे हो. सही पकड़े हैं. बात होनी है Flipkart Big Billion Days सेल की जहां 27 सितंबर से मौसम बदलेगा. स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप पर ऑफर्स की बारिश होगी.

स्मार्टफोन के बारे में हमने खूब बतिया लिया. अब लैपटॉप को टॉप पर रखने की बारी है. हमने कुछ बढ़िया ऑफर्स के साथ तगड़े कॉन्फ़िगरेशन वाले डिवाइस की लिस्ट बनाई है. एक नजर देख लीजिए. सेल में टॉप चॉइस चुनने में मदद मिलेगी.

MacBook M2

गुस्सा होने की कोई जरूरत नहीं दोस्त. अपन विंडोज डिवाइस के बारे में भी खूब बात करेंगे. मगर पहले जरा मैकबुक की किताब ओपन कर लेते हैं. MacBook M2 चिपसेट के साथ 65 हजार रुपये के आसपास मिलने वाला है. अड्डा होगा BBD. प्लेटफॉर्म ने खुद कीमतों के बारे में बता दिया है. तो जनाब अगर आप एप्पल प्रोडक्ट के फैन हैं या फिर इसके इको सिस्टम में दाखिल होना चाहते हैं तो ये एक ब्रेकर डील है. बात करें डिवाइस की तो ये वो सब कर सकता है जो एक प्रो यूजर को मांगता. वेब सर्फिंग से लेकर कॉन्टेन्ट तक. तगड़ी एडिटिंग से लेकर जबर वाली सिक्योरिटी मिलने वाली है. अपडेट पर अपडेट मिलते रहेंगे तो आगे के पांच साल बाद भी कोई दिक्कत नहीं आने वाली. 13 इंच का रेटिना डिस्प्ले मिलेगा तो 18 घंटे का बैटरी बैकअप. 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज भी आप रख ही लीजिए. हाल फिलहाल डिवाइस 95 हजार में लिस्ट है. मतलब डिस्काउंट की असल बारिश यहीं होने वाली है.

Flipkart Big Billion Days: Top Laptop Deals of 2024 MacBook M2 HP Pavilion Galaxy Book4
MacBook M2
HP Pavilion Intel Core Ultra 5

लैपटॉप पर बात होगी और एचपी नहीं होगा, ऐसा होने से रहा. वैसे तो कंपनी के पास हर डिजाइन हर कलर में कप-प्लेट के जैसे डिवाइस उपलब्ध हैं. मतलब बजट से लेकर प्रीमियम और AI सपोर्ट वाले तक. मगर डील डन करने के लिए HP Pavilion Intel Core Ultra 5 ठीक रहेगा. डिस्प्ले भले 16 इंच का है, मगर वजन सिर्फ 1.77 Kg है. विंडोज 11 होम साथ में आने वाला है तो AI फीचर्स भी भतेरे मिलने वाले हैं. माइक्रोसॉफ्ट Copilot सिर्फ एक बटन पर मिलने वाला है. Wi-Fi 6, Bluetooth 5.3 और टाइप-सी पोर्ट वाले कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलेंगे तो कंपनी 11 घंटे बैटरी बैकअप का वादा भी कर रही. कीबोर्ड को पीटने पर लाइट भी जलने वाली है. 16 जीबी रैम के साथ 1 TB SSD स्टोरेज का भी प्रबंध है. बिजनेस से लेकर पढ़ाई तक, हर जगह ये लैपटॉप लंबे समय तक साथ रहेगा. कीमत होगी 66,990, ऑफर्स मिलाकर.  

Flipkart Big Billion Days: Top Laptop Deals of 2024 MacBook M2 HP Pavilion Galaxy Book4
HP Pavilion Intel Core Ultra 5
Samsung Galaxy Book4

साउथ कोरियन दिग्गज के पास लैपटॉप की भी बड़ी रेंज है. इसी में से एक है Galaxy Book4 जो Intel Core i7 13th Gen चिपसेट से लैस है. 16 जीबी की रैम और 512 जीबी SSD स्टोरेज भी धर लीजिए. सैमसंग है तो डिस्प्ले शानदार मिलेगा ही सही, साथ में 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाला है. लैपटॉप डिजाइन में पतला और वजन में हल्का भी है. एल्यूमीनियम बॉडी फ्रेम के साथ Dolby Atmos स्पीकर मिलने वाले हैं. मतलब यूट्यूब पर The Lallantop देखते समय मौज का पूरा इंतजाम है. BBD सेल में 89,689 वाला ये डिवाइस 60,990 में आपको मिलेगा.

Flipkart Big Billion Days: Top Laptop Deals of 2024 MacBook M2 HP Pavilion Galaxy Book4
Samsung Galaxy Book4
HP Pavilion Intel Core i5

एचपी की बहुत बड़ी लैपटॉप फैमिली से हमें एक और प्रोडक्ट मिला. HP Pavilion Intel Core i5, जो सेल में 55,990 के अल्ले-पल्ले मिलने वाला है. Intel Core i5 13 जनरेशन प्रोसेसर वाले इस लैपटॉप में 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी SSD स्टोरेज मिलेगा. कॉन्टेन्ट देखने से लेकर कामकाज के लिए 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिलने वाला है. कीबोर्ड में लाइट जलेगी तो MS Office पहले से इंस्टॉल आएगा. वीडियो कॉलिंग और जूम मीटिंग निपटाने के लिए HP Wide Vision कैमरा भी लगा हुआ है. कंपनी 7 घंटे के बैटरी बैकअप का भी वादा करती है.

सूचना समाप्त क्योंकि बाहर का मौसम सुहाना हो गया है और चाय की तलब लग रही.

वीडियो: सोशल लिस्ट : iPhone 16 हुआ भारत में लॉन्च, भीड़-भाड़ और पागलपन देख उठे सवाल