The Lallantop

अफगानिस्तान की जीत के बाद इरफान पठान ने राशिद खान से किया कौन सा वादा पूरा किया?

Pakistan और Afghanistan के मैच के तुरंत बाद ही इरफान पठान ने राशिद खान से किया अपना वादा पूरा किया.

post-main-image
राशिद खान के साथ डांस करते और गले मिलते इरफान (तस्वीर साभार: इरफान पठान/X प्रोफाइल)

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अफगानिस्तान को पाकिस्तान के खिलाफ 8 विकेट से शानदार जीत मिली. ये विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान की दूसरी जीत है. दोनों देशों के बीच हुए मुकाबले ने क्रिकेट फैन्स का खूब ध्यान खींचा. मैच के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने साथ मिलकर जीत का जश्न मनाया. भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. उन्होंने लिखा, ‘हम दोनों ने एक-दूसरे से किया हुआ वादा पूरा किया.’ आखिर इरफान और राशिद ने एक-दूसरे से क्या वादा किया था? आइए जानते हैं.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 283 रन का टारगेट दिया था. जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवरों में 2 विकेट खोकर इस टारगेट को पूरा कर लिया. वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की ये पहली जीत है. इस जीत के साथ अफगानिस्तान की टीम टूर्नामेंट के प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई. पाकिस्तान पांचवे नंबर पर है.

मैच के बाद बारी थी जश्न मनाने की. फैन्स का ध्यान मैदान पर तब अटक गया जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान भी इस जश्न में शामिल हो गए. हुआ यूं कि जीत के बाद मैदान में इरफान और राशिद खान साथ में डांस करने लगे. वीडियो के वायरल होने में समय नहीं लगा. इरफान ने भी लगे हाथों इस बारे में X (ट्विटर) और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. साथ में कैप्शन लिखा कि दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से किया वादा पूरा किया.

ये भी पढ़ेें: 'आठ-आठ किलो खा रहे... ', हार पर भड़के वसीम अकरम, गंदा सुना दिया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (Twitter) पर डांस वाली तस्वीरों के साथ इरफान ने लिखा "राशिद ने अपना वादा पूरा किया और मैंने अपना."

इसके बाद क्रिकेट प्रशंसको के बीच इस मामले की चर्चा तेज हो गई. सब जानना चाहते थे कि आखिर दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से ऐसा क्या वादा किया था. जवाब खुद इरफान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डांस वाली वीडियो के साथ उन्होंने लिखा "मैंने अपना वादा पूरा किया. राशिद ने कहा था, वे लोग दोबारा जीतेंगे और मैंने कहा था मैं दोबारा डांस करुंगा."

इरफान के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में राशिद को भी टैग किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान के हाथ में एक माइक है. दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को देखकर खुश होते हैं, डांस करते हैं और गले मिलते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान की हार पर माइकल वॉन ने क्या मौज ले ली

वीडियो: सोशल लिस्ट: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के पहले फैंस का मूड खराब, 'दिल जश्न बोले' में ऐसा क्या?