The Lallantop

कोहली और रोहित में हुई लड़ाई? इस तस्वीर ने सारा सच बता दिया

Ind vs NZ मैच में Virat Kohli और Rohit Sharma का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई.

post-main-image
रोहित और विराट के बीच हुई काफी देर तक बातचीत (Twitter)

भारत ने न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) को हराकर वर्ल्ड कप 2023 (World cup) में लगातार पांचवां मुकाबला अपने नाम किया. इंडियन टीम ने इस मैच में 4 विकेट से जीत हासिल की. मैच तो वैसे कई मोमेंट्स रहे, जिन्हें फैन्स शायद कभी ना भूलें. चाहे वो शमी का पहली बॉल पर विकेट हो या इंडियन बैटर्स की सधी हुई बैटिंग की. लेकिन इस बीच ग्राउंड से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई.

दरअसल वायरल वीडियो न्यूजीलैंड की पारी के 31वां खत्म होने के बाद का है. इस वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा किसी बात को लेकर काफी देर तक चर्चा करते हुए नजर आए. जब दोनों के बीच ये बात हो रही थी, उस दौरान न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट पर 160 रन था. रचिन रविंद्र और डेरेल मिचेल के बीच अच्छी पार्टनरशिप हो चुकी थी. दोनों 68-68 रन बनाकर खेल रहे थे. 

और इसी दौरान जो वीडियो सामने आया उसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे से किसी बात पर असहमत नजर आ रहे थे. शायद फील्ड प्लेसमेंट को लेकर. 

हालांकि, कुछ देर तक दोनों के बीच बात हुई और रोहित वहां से चले गए. ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा होने लगी कि विराट और रोहित के बीच बहस हुई और शायद दोनों के बीच सब ठीक नहीं है.

लेकिन मैच खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ियों की एक तस्वीर सामने आई. जिसने इस तरह की अफवाहों को पूरी तरह से खत्म कर दिया. इस तस्वीर में विराट कोहली और रोहित शर्मा एक-दूसरे से गले मिलते हुए दिखाई दिए. दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए.

कैसा रहा प्रदर्शन?

बात दोनों खिलाड़ियों की बैटिंग की करें तो रोहित शर्मा ने मैच में 40 गेंद पर 46 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए. जबकि विराट ने 104 गेंद पर 95 रन बनाए. उन्होंने आठ चौके और दो छक्के लगाए. वर्ल्डकप के टॉप स्कोरर चार्ट पर भी इन्हीं दोनों प्लेर्यस का नाम है. विराट पांच मैच में 354 रन बनाकर टॉप पर हैं. जबकि रोहित शर्मा इतने ही मैच में 311 रन बना चुके हैं. और दोनों की शानदार बैटिंग का नतीजा ये है कि इंडियन टीम वर्ल्ड कप में लगातार अपना पांचवां मुकाबला जीत चुकी है और टीम टेबल टॉपर है.

वीडियो: मोहम्मद शामी 5 विकेट देख फ़ैन्स को अब भी ये डर सता रहा है