The Lallantop

शमी की गेंद पर जडेजा ने कैच छोड़ा, लोग ऐसी घटिया बातें करने लगेंगे सोचा नहीं होगा!

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) मैच में Ravindra jadeja के हाथ से न्यूजीलैंड के बैटर रचिन रवींद्र का आसान सा कैच छूट गया. मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे.

post-main-image
शमी की गेंद पर छूटा जडेजा से कैच (Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वर्ल्ड कप (World cup) का मैच खेला जा रहा है. धर्मशाला में खेले जा रहे मैच में इंडियन टीम पहले बॉलिंग करने उतरी. टीम को शुरुआत में दो विकेट मिल गए और तीसरा मिलते-मिलते रह गया. क्योंकि रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) के हाथ से न्यूजीलैंड के बैटर रचिन रवींद्र का आसान सा कैच छूट गया. ऐसा कैच जो जडेजा जैसे फील्डर से छूटने की उम्मीद कोई नहीं कर सकता. लेकिन जैसा कहा जाता है कि खेल में कभी कभी गलतियां हो जाती है, और एक गलती से जडेजा से भी हुई. लेकिन इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने दिमाग की गंदगी सोशल मीडिया पर उड़ेल दी.

दरअसल मैच का 11वां ओवर मोहम्मद शमी डाल रहे थे. उनके ओवर की चौथी गेंद पर रचिन रविंद्र ने पॉइंट की तरफ करारा शॉट लगाया. गेंद सीधा वहां खड़े रविंद्र जडेजा के पास गई. जिसे जडेजा लपक नहीं पाए. इस मैच को देखने के लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी स्टेडियम में मौजूद थी. जडेजा से जब ये कैच छूटा उस दौरान जडेजा की पत्नी का रिएक्शन भी सामने आया. वो भी जडेजा से कैच छूटने पर हैरान नजर आईं.

ये भी पढ़ें: जड्डू के कैच ड्रॉप पर पत्नी रिवाबा का रिएक्शन वायरल, फ़ैन्स के मीम्स भी देखने लायक!

अब जडेजा जैसे फील्डर से कोई कैच छूट जाए तो हैरानी होना लाजिमी है. उसमें भी ऐसा आसान कैच छूट जाए तो उस पर फैन्स का रिएक्शन भी आएगा ही. लेकिन कुछ लोग यहां पर ना सिर्फ धर्म की बातें करने लगे, बल्कि उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा को भी बीच में ले आए. अब लोगों ने क्या लिखा, वो देख लीजिए.

एक और यूजर ने लिखा,

‘’रवीन्द्र जडेजा ने रचिन रवीन्द्र का आसान सा कैच टपका दिया. उनकी पत्नी बीजेपी से विधायक हैं और अब ऐसा हुआ. ध्यान रखें, जब कांग्रेस सत्ता में थी तब उन्होंने कभी कोई कैच नहीं छोड़ा था. पुराना भारत वापस लाओ.''

एक यूजर ने लिखा,

‘’बीजेपी समर्थक और विधायक रिवाबा जडेजा के पति और भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने मुस्लिम फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की गेंद पर आसान कैच छोड़ दिया. यह बीजेपी समर्थकों की मानसिकता है, वे कभी भी किसी मुस्लिम के प्रति वफादार नहीं हो सकते.''

एक अन्य यूजर ने लिखा,

‘’पत्नी के BJP में शामिल होने के बाद से जडेजा का प्रदर्शन डाउन हो गया है.''


एक और यूजर ने लिखा,

‘’मुझे पूरा यकीन है कि अगर गेंदबाज मुस्लिम नहीं होता तो जडेजा कैच पकड़ लेते.''

एक और यूजर ने लिखा,

‘’संघी जडेजा ने जानबूझकर कैच छोड़ा ताकि मुस्लिम गेंदबाज को विकेट न मिल सके. इनकी जड़ों में नफरत भरी हुई है.''

मैच का ब्रीफ स्कोर बता दें तो न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर में 273 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए डेरेल मिचेल ने शानदार शतक लगाया. उन्होंने 130 रन की पारी खेली. जबकि रचिन रविंद्र ने 75 रन बनाए. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 54 रन देकर 5 विकेट लिए.

वीडियो: इंडिया बनाम न्यूजीलैंड मैच देखने पहुंचे फैन्स ने किंग कोहली बोल न्यूजीलैंड पर क्या बता दिया?