The Lallantop

RCB vs PKBS मैच में सब DRS देख रहे थे, कोहली-मैक्सवेल बीच मैदान ये क्या खेलने लगे?

वायरल हुआ वीडियो मैक्सवेल तक पहुंच गया. जवाब और मस्त है...

post-main-image
डीआरएस की कॉल पर रॉक, पेपर, सिज़र खेल रहे थे मैक्सवेल और विराट (Images tweeted by @mufaddal_vohra)

विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दो दिग्गज. दोनों ही प्लेयर्स अपने खेल के साथ मैदान पर मस्ती के लिए भी जाने जाते हैं. और अब उनका ऐसा ही एक वीडियो वायरल है. इस वायरल वीडियो पर मैक्सवेल ने प्रतिक्रिया भी दी है. ये वीडियो पंजाब बनाम बैंगलोर मैच का है. और मैक्सवेल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कोहली के मजे भी ले लिए.

बात पंजाब की पारी के 11वें ओवर की है. हर्षल पटेल के सामने जितेश शर्मा क्रीज़ पर थे. ओवर की पांचवीं गेंद. लेग स्टंप पर आई फुल टॉस गेंद. जितेश अक्रॉस जाकर इसे लेग साइड की ओर खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं हुआ. हर्षल समेत पूरी RCB ने जोरदार अपील की. और अंपायर सदाशिव अय्यर ने तुरंत जितेश को आउट भी दे दिया.

लेकिन जितेश ने DRS लिया और रीप्ले में पता चला कि गेंद लेग स्टंप को मिस कर रही थी. जितेश बच गए. कोहली इस फैसले से बहुत चौंके हुए दिखे. लेकिन इस इस बात से ज्यादा चर्चा, DRS के बीच उनके और ग्लेन मैक्सवेल के बीच हुए गेम ने बटोर ली.

वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है कि मैक्सी और विराट इस दौरान 'रॉक, पेपर, सिजर' खेल रहे थे. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. और ऐसा वायरल हुआ कि ये मैक्सी तक भी पहुंच गया. मैक्सवेल ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा,

'बेचारा प्रेडिक्टिबल विराट, हमेशा ही पेपर के लिए जाता है.'

मैक्सवेल के इस ट्वीट से फ़ैन्स की मौज और बढ़ गई. लोगों ने उनसे और विराट से गेम का दूसरा राउंड खेलने की मांग कर डाली. अब ये दोनों इस गेम का अगला राउंड कब खेलेंगे, वो बात में पता चलेगा. लेकिन अभी के लिए पॉइंट्स टेबल में विराट की टीम छह मैच में तीन जीत और इतनी ही हार के साथ पांचवें नंबर पर है.

पंजाब के खिलाफ़ 20 अप्रैल को उन्होंने 24 रन से जीत हासिल की. पहले बैटिंग करते हुए RCB ने 20 ओवर्स में 174 रन बनाए थे. फाफ डु प्लेसी ने 84 जबकि विराट कोहली ने 59 रन की पारी खेली. जवाब में पंजाब की टीम 150 रन ही बना पाई. RCB के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा, चार विकेट लिए.