The Lallantop

विराट कोहली इंसान कैसे हैं? सुनील छेत्री ने कई दावे कर दिए

Sunil Chhetri ने बताया कि वो और Virat Kohli अक्सर मिलते तो नहीं हैं, लेकिन दोनों की बातचीत होती रहती है.

post-main-image
छेत्री ने ये भी बताया कि विराट और वो खाने के बारे में भी खूब बातें करते हैं. (फोटो- PTI)

विराट कोहली (Virat Kohli) और सुनील छेत्री (Sunil Chhetri). एक बेहतरीन क्रिकेटर और दूसरा दिग्गज फुटबॉलर. कोहली और छेत्री की दोस्ती के बारे में तो पूरा देश जानता है. सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई देने से लेकर इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत करने तक, दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को खूब एडमायर करते हैं. इंटरनेशनल फुटबॉल से हाल में रिटायरमेंट लेने वाले छेत्री ने कोहली से उनकी दोस्ती के बारे में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि वो दोनों एक-दूसरे को किस तरह के मैसेज भेजते हैं. साथ ही छेत्री ने ये भी बताया कि कोहली इंसान के तौर पर कितने अच्छे हैं.

सुनील छेत्री ने बताया कि विराट उन्हें मज़ाकिया मीम्स भेजते रहते हैं. रिप्लाई में वो भी उन्हें ऐसे ही मीम्स सेंड करते हैं. ये बातचीत में हुई. शो में छेत्री ने बताया,

“हम दोनों एक-दूसरे को ज्यादातर मज़ाकिया मीम्स भेजते हैं. ये सिर्फ स्पोर्ट्स से जुड़ी नहीं होते. कभी-कभी हम अपने जीवन के बारे में भी बात करते हैं.”

छेत्री ने बताया कि वो और विराट अक्सर मिलते तो नहीं हैं, लेकिन दोनों की बातचीत होती रहती है. छेत्री ने कहा,

“हम दोनों अलग-अलग स्पोर्ट्स से जुड़े हैं, इसलिए अक्सर मिल नहीं पाते. लेकिन विराट के साथ सबसे बढ़िया बातचीत वो होती है जब मैं उन्हें कुछ बताता हूं और कहते हैं कि वो ‘समझते हैं’. और मुझे पता है कि विराट सच में समझते हैं. क्योंकि हम दोनों एक जैसे ही हैं.”

किसी को भी हंसा सकते हैं विराट!

छेत्री ने कहा कि फाइनल के बाद विराट को देखना काफी सुखद था. उन्होंने बताया,

“मैं विराट को बेहद पसंद करता हूं. भूल जाइए कि वो विराट कोहली हैं, पूरी दुनिया ये जानती है. वो बहुत अच्छे इंसान हैं. ज्यादातर लोगों को विराट के बारे में ये पता नहीं चलेगा. वो काफी मज़ाकिया हैं. वो किसी को भी हंसा सकते हैं. हम दोनों के सपने एक तरह के ही थे. बस इतना हुआ कि हम दोनों ने अलग-अलग खेल चुन लिए. इसलिए हम दोनों एक-दूसरे से अच्छे से कनेक्ट करते हैं.”

छेत्री ने ये भी बताया कि विराट और वो खाने के बारे में भी खूब बातें करते हैं. इसमें चीट मील के बारे में भी चर्चा होती है, लेकिन वो कभी चीट मील लेते नहीं हैं.

बता दें कि स्टार फुटबॉलर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील छेत्री ने हाल ही में इंटरनेशनल फुटबॉल से रिटायरमेंट ले लिया है. 39 साल के छेत्री ने कुवैत के खिलाफ इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच खेला. भारत और कुवैत के बीच फीफा वर्ल्ड कप 2026 का ये क्वालिफायर मैच 6 जून को खेला गया था. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: सुनील छेत्री ने की संन्यास की घोषणा, धोनी-विराट पर भिड़ गए लोग