The Lallantop

शाहरुख वाले प्रोमो पर ज्ञान दे रहे थे शोएब अख़्तर, पाकिस्तानियों ने ही हौंक दिया!

अख़्तर ने कहां सोचा होगा, ऐसा हो जाएगा.

post-main-image
शोएब अख़्तर को पाकिस्तान वालों ने ही ट्रोल कर दिया (फाइल फोटो)

शोएब अख़्तर ट्रोल हो गए हैं. अपने ही देश के लोगों ने उन्हें सुना दिया. दरअसल आम पाकिस्तानी फ़ैन्स की तरह शोएब ने भी ICC World Cup 2023 Promo पर रिएक्ट किया था. उन्हें भी गुस्सा आया कि ICC ने अपने प्रोमो में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म को नहीं शामिल किया.

लेकिन उनके रिएक्शन पर भारत के साथ पाकिस्तान की जनता ने भी मौज ले ली. शोएब ने प्रोमो के बारे में ट्वीट किया था,

'जिस किसी ने भी सोचा कि वर्ल्ड कप का प्रोमो पाकिस्तान और बाबर आज़म की ठीकठाक मौज़ूदगी के बिना पूरा हो सकता है, उन्होंने खुद का मज़ाक बनवा लिया है. हद है यार, अब थोड़ा परिपक्व होने का वक्त आ गया है.'

और इसी बात पर जनता ने उनकी मौज ले ली. एक पाकिस्तान फ़ैन ने लिखा,

'आखिरकार आपने माना कि बाबर आज़म एक ब्रैंड हैं. अच्छी बात है.'

बता दें कि हाल ही में शोएब ने कहा था कि बाबर आज़म एक ब्रैंड नहीं हैं. उन्होंने सुनो टीवी से बात करते हुए कहा था कि बाबर को अंग्रेजी नहीं आती, इसलिए वह ब्रैंड नहीं बन सकते. और बाबर के इस फ़ैन ने उनको यही बात याद दिलाई.

एक और फ़ैन ने इसी लाइन पर चलते हुए लिखा,

'ओह फ़ाइनली बाबर एक ब्रैंड हैं? अपने शब्द चबाते हुए कैसा लग रहा है?'

एक भारतीय फ़ैन ने लिखा,

'अब प्रोमो के लिए भी रोने लगे तुम लोग. तुम पर दया आती है भाई, वैसे पाकिस्ताना का झंडा, फ़ैन्स, शाहीन अफ़रीदी, वहाब रियाज़ हैं प्रोमो में, चश्मा लगाकर फिर से देखना भाई.'

तो एक फ़ैन ने शोएब को ही चुप कर दिया, इन्होंने लिखा,

'भाई आप चुप ही रहें तो अच्छा है. जिस के लिए ये प्रोमो कर रहे उसका किंग बाबर आज़म ही है.'

हालांकि, कुछ लोगों ने शोएब को सपोर्ट भी किया. ऐसे ही एक बंदे ने लिखा,

'नंबर वन वनडे बैटर बाबर आज़म के बिना एक वनडे वर्ल्ड कप का प्रोमो बनाना वैसा ही है जैसे मेसी और रोनाल्डो के बिना, एशियन प्लेयर्स को लेकर फीफा का प्रोमो बना दिया जाए.'

इससे पहले, जब ICC ने प्रोमो रिलीज़ किया था तभी पाकिस्तानी फ़ैन्स नाराज़ हुए थे. प्रोमो में बाबर को ना पाकर गुस्साए फ़ैन्स ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली थी. बॉलिवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाले इस प्रोमो में बीते वर्ल्ड कप्स से जुड़े कई मोमेंट्स दिख रहे हैं. इसमें भारतीय महिला क्रिकेटर जमाइमा रॉड्रिगेज़ भी शामिल हैं.

शाहरुख ने हाल ही में पठान के जरिए बवाल मचाया था. और अब उनकी जवान नाम की फिल्म आने वाली है. इसके चलते वह लगातार चर्चा में हैं. और दुनिया में उनका कद सबको पता ही है. इन तमाम चीजों को देखते हुए ICC ने उन्हें वनडे वर्ल्ड कप का चेहरा बनाया है. और अब इस चेहरे के साथ पहला प्रोमो आते ही बवाल हो गया. पाक फ़ैन्स के बवाल को अब वहां के पूर्व क्रिकेटर्स का साथ भी मिल रहा है.

हालांकि PCB ने अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. देखने वाली बात होगी कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस प्रोमो पर रिएक्ट करेगा या नहीं.

वीडियो: रविंद्र जड़ेजा-धोनी के रिश्तों पर CSK के उनके साथी ने कहा…!IPL