The Lallantop

"अगर सूर्या कैच नहीं पकड़ता तो मैं...", Rohit Sharma के मराठी में किए मजाक का पूरा मतलब ये था

ये कार्यक्रम विधानसभा परिसर में आयोजित किया गया था. खिलाड़ियों के स्वागत के लिए खुद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे. महाराष्ट्र का पारंपरिक नृत्य किया गया. बाद में जब रोहित शर्मा को बुलाया गया तो उन्होंने मराठी में भाषण दिया. आखिर में उन्होंने Surya Kumar Yadav पर एक जोक मारा.

post-main-image
इस प्रोग्राम में रोहित शर्मा ने सूर्या के कैच के बारे में मज़ाकिया अंदाज़ में एक बड़ी बात बोल दी.

T20 World Cup 2024 जीतकर आई Team India के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक प्रोग्राम आयोजित किया. इस प्रोग्राम में भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma, Surya Kumar Yadav, Shivam Dubey और Yashasvi Jaiswal को बुलाया गया था. सभी से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुलाकात की. इस दौरान रोहित शर्मा ने सूर्या के फाइनल मैच वाले कैच को लेकर मज़ाकिया अंदाज़ में एक बात कही जिसकी काफी चर्चा है.

सूर्या पर रोहित शर्मा का मराठी जोक

ये कार्यक्रम विधानसभा परिसर में आयोजित किया गया था. खिलाड़ियों के लिए रेड कारपेट बिछाया गया. ढोल-नगाड़े बजाए गए. खिलाड़ियों के स्वागत के लिए खुद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे. महाराष्ट्र का पारंपरिक नृत्य किया गया. बाद में जब रोहित शर्मा को बुलाया गया तो उन्होंने मराठी में भाषण दिया. उन्होंने कहा,

"हमें यहां बुलाने के लिए… CM सर थैक्यूं. बहुत अच्छा लगा, सबको यहां देखकर. CM साहब ने मुझे अभी ऐसा बताया कि अब तक ऐसा कोई कार्यक्रम हुआ नहीं है. और यह सब देखकर हमें बहुत खुशी हुई है."

यह भी पढ़ें: "मैंने देखा रोहित दूर हैं...", PM मोदी को सूर्य कुमार यादव ने ऐतिहासिक कैच की कहानी बताई

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि कल उन्होंने मुंबई में जो भी देखा, उसे देखकर वो बहुत खुश हुए. कप्तान ने कहा,

“हम सबके लिए भी इंडिया में वर्ल्ड कप लाना एक सपना था. 11 साल हम रुके इस वर्ल्ड कप के लिए. आखिरी बार हमने 2013 में आईसीसी की चैंपियन ट्रॉफी जीती थी.”

लेकिन आगे रोहित शर्मा ने जो कहा वो वायरल हो गया. मज़ाकिया अंदाज में वो बोले,

"सूर्य कुमार ने कैच लेने के बाद मुझसे कहा कि कैच मेरे हाथ में बैठ (आ गया है) गया, अगर वह कैच सूर्या के हाथ में नहीं बैठता तो मैं उसे बिठा देता."

रोहित शर्मा ने आगे भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की तारीफ़ की और कहा कि बिना टीम के यह मुमकिन नहीं था.

वीडियो: विराट कोहली और रोहित शर्मा ने एक साथ उठाई ट्रॉफी, झूम उठे फैंस