The Lallantop

'ऋषभ पंत मार रहा है...', 228 दिन बाद शॉट लगाते दिखे पंत का वीडियो भयानक वायरल!

पंत का तीसरा शॉट देख तो हर कोई बोला- भाई वर्ल्डकप खेलेगा!

post-main-image
बैटिंग करने उतरे पंत ने लगाए शानदार शॉट्स (साभार - ट्विटर)

ऋषभ पंत. इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन. एक्सीडेंट के चलते टीम से बाहर हुए. उनकी सुधरती सेहत के बारे में लगातार अपडेट्स आ रहे थे. और अब आ गया है एक वीडियो, जिसे देखकर लोगों को मौज आ गई. सही समझे, पंत क्रिकेट पिच पर लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पंत एक मैच में बैटिंग करते नज़र आ रहे हैं. पंत को रन लेते हुए नहीं देखा गया, पर पंत ने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए. इस वीडियो के बाद फ़ैन्स ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर कयास लगाना शुरू कर दिया है.

पहले आप ये वीडियो देखिए.

वीडियो में पंत पैविलियन से बैटिंग करने आते हैं. पहली बॉल पर वो फ्रंट फुट पर एक ड्राइव खेलते हैं. दूसरी पर वो कवर ड्राइव खेलने की कोशिश करते हैं, पर बॉल को मिस कर देते हैं. तीसरी बॉल पर पुराने वाले पंत नज़र आते हैं. बाएं हाथ से बैटिंग करने वाले पंत आगे बढ़ते हैं और एक लॉफ्टेड शॉट खेलते हैं. फ़ैन्स ये देखकर खुश हो जाते हैं.

वीडियो के मुताबिक ये मैच जेएसडब्ल्यू विजयनगर में खेला जा रहा था. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फ़ैन्स खुश हो गए. एक-एक कर कुछ कॉमेंट्स देखिए.

एक यूज़र ने लिखा,

‘मैं ऋषभ पंत को 2024 में इंग्लैंड दौरे पर देखना चाहता हूं. मैं पहले से ही प्लान बना रहा हूं, स्टैंड्स से उनका कमबैक देखने का. ये एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें देखना मुझे बहुत पसंद है.’

एक और यूज़र ने लिखा,

‘ऐसा लग ही नहीं रहा है कि पंत उस बड़े हादसे में थे. उनकी रिकवरी शानदार रही है.’

एक फ़ैन के मुताबिक पंत वर्ल्ड कप में वापसी करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लिखा,

'वर्ल्ड कप के लिए पंत पूरी कोशिश कर रहे हैं, कोशिश तो बनती है.'

एक और यूज़र ने ट्विटर पर लिखा,

'वाह! टी20 वर्ल्ड कप 2024 जून में है. तब तक वो (पंत) अच्छी प्रैक्टिस कर लेंगे.'

एक और फ़ैन ने लिखा,

'वेलकम बैक, स्पाइडरमैन. उम्मीद है आप जल्दी फिट होंगे, और इंडिया के लिए खेलेंगे.'

30 दिसंबर को दिल्ली से उत्तराखंड जाते वक्त पंत का एक भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था. उस वक्त वो गाड़ी में अकेले थे और खुद ड्राइव कर रहे थे. इसके बाद से ही वो मैदान से दूर रहे हैं. लंबी रिकवरी के बाद आखिरकार पंत ने क्रिकेट पिच पर वापसी कर ली है. उम्मीद है वो जल्द ही नीली जर्सी में दिखेंगे.

वीडियो: ईशान किशन के छक्के देख लोगों को ऋषभ पंत की याद आ गई