The Lallantop

बैटर को डराने के चक्कर में जड्डू ने कूंडा कर दिया, बुरी तरह भड़के थे रोहित शर्मा

जडेजा से रोहित की नाराजगी साफ दिखी.

post-main-image
न्यूजीलैंड ने 36 ओवर में 231/4 रन बना लिए हैं. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)

Ind vs NZ का सेमीफाइनल मैच चल रहा है. इंडिया ने न्यूजीलैंड को 397/4 का टार्गेट दिया है. न्यूजीलैंड ने 40 ओवर में चार विकेट पर 268 रन बना लिए हैं. शतक लगा चुके डैरिल मिशेल अभी रन मार रहे हैं. लेकिन हम बात करेंगे 22वें ओवर की. इसमें बोलिंग रविंद्र जडेजा कर रहे थे. लेकिन बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ कि कैप्टन रोहित शर्मा भी उनसे नाराज़ हो गए.

न्यूजीलैंड की पारी के इस ओवर की आख़िरी बॉल फेंकी जा रही थी. बैटिंग कर रहे थे विलियमसन. बॉल बैट के अड़ते ही वापस जडेजा के पास आई. और जडेजा ने केन विलियमसन को डराने के लिए उनकी तरफ़ बॉल फेंकी. लेकिन विकेट के पीछे केएल राहुल बॉल पकड़ नहीं पाए और चौका लग गया. इसे लेकर कैप्टन राहुल जडेजा से गुस्सा हो गए. बाद में जडेजा के एक्सप्रेशन से लगा कि उन्हें भी ये करके ठीक नहीं लगा.

ख़ैर मैच में केन विलियमसन ने 73 बॉल में 69 रन बनाए. उन्होंने 9 चौके और एक छक्का भी जड़ा. उनका विकेट मोहम्मद शमी ने लिया.

मैच में अभी तक क्या हुआ?

न्यूजीलैंड का पहला विकेट डेवन कॉन्वे का गया. उन्होंने 15 बॉल में 13 रन बनाए और 3 चौके लगाए. दूसरा विकेट गया रचिन रविन्द्र का. उन्होंने 22 बॉल में 12 रन बनाए और 3 चौके लगाए. तीसरा विकेट गया केन विलियमसन का. उन्होंने 73 बॉल में 69 रन बनाए और 9 चौके, 1 छ्क्का लगाया. चौथा विकेट टॉम लैथम का गया. उन्होंने 2 बॉल खेली और बिना खाता खोले चलते बने. ये सभी विकेट मोहम्मद शमी ने लिए हैं.

फिलहाल क्रिज पर डेरिल मिशेल और ग्लेन फिलिप्स खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के लिए 15 नवंबर क्यों है खास?