The Lallantop

हार्दिक पंड्या या कुछ और? बुमराह के 'खामोश' स्टेटस ने हंगामा काट दिया

दो दिन से हार्दिक पंड्या चर्चा में थे. आज बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर हंगामा कर दिया.

post-main-image
IPL में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं जसप्रीत बुमराह. (PTI)

वर्ल्ड कप में इंडियन पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की सधी हुई गेंदबाजी का नतीजा ही था कि टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (IND vs AUS) जारी T20I सीरीज में बुमराह को आराम दिया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक पोस्ट ने इंडियन पेसर को खबरों में ला दिया है.

बुमराह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा,

'साइलेंस इज समटाइम्स द बेस्ट आन्सर' 

इसका मतलब है कि ‘खामोशी ही कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है.’ साथ ही एक और अपडेट है. इंस्टाग्राम पर बुमराह अब मुंबई इंडियंस को फॉलो भी नहीं कर रहे हैं. 

जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही स्टोरी शेयर की, उसके बाद से ही तरह-तरह से ये कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कुछ फैन्स का मानना है कि ये मैसेज हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी को लेकर है. 

एक यूजर ने लिखा,

‘’बुमराह कप्तानी चाहते थे, लेकिन मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को चुना.''

एक और यूजर ने लिखा,

‘’मुझे लगता है कि बुमराह का इशारा हार्दिक पंड्या के ट्रेडिंग ड्रामा को लेकर है.''

एक अन्य यूजर ने लिखा,

‘’ऐसा संभव है कि बुमराह अपने आप को मुंबई इंडियंस के अगले कप्तान के तौर पर देख रहे हों.''

एक और यूजर ने लिखा,

‘’ऐसा लगता है कि बुमराह मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी से नाखुश हैं. रोहित के बाद वो MI के कप्तान बनने के हकदार हैं. लेकिन MI ने उस खिलाड़ी को कप्तानी दी है, जो पिछले साल मुंबई इंडियंस का मजाक उड़ाता था.''

एक और यूजर ने लिखा,

‘’रोहित के बाद बुमराह को कप्तानी का वादा किया गया था, लेकिन अब अचानक से पंड्या आ गए. MI अब एक परिवार नहीं रहा. यह अनेक भागों में बंट गया है.''

बुमराह की बात करें तो वो साल 2013 से ही मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने टीम के लिए अब तक कुल 120 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उनके नाम 23.30 की औसत से कुल 145 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.39 का रहा है.

बताते चलें कि मुंबई इंडियंस ने काफी उठापटक के बाद हार्दिक पंड्या को 26 नवंबर को गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर लिया. हार्दिक को अपनी टीम में शामिल करने के लिए मुंबई की टीम ने धाकड़ खिलाड़ी कैमरन ग्रीन की कुर्बानी दी. ग्रीन को मुंबई ने 17.5 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ ट्रेड किया. 

वीडियो: सूर्यकुमार यादव ने रिंकू सिंह की या किसी और की तुलना धोनी से कर दी?